भूत-प्रेत के डर से टूटा यह सीरियल किलर, पुलिस को बताए कई अहम राज 

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पिछले आठ साल यह आदमी लोगों की बड़ी बेरहमी से हत्या कर रहा था। 50 वषज़् का यह शख्स लभग प्रत्येक दिन कोई न कोई श्किार पकरने की कोशिश करता और हत्या इतनी सफाई से करता कि वहां पर काई सबूत नहीं छोड़ता। अब इस आदमी को भूत-प्रेत का डर सताने लगा है। इसका फायदा उठाकर पुलिस इससे नित नवीन अनसुलझी हत्याओं का रहस्य जानने की कोशिश में सफल हो रहे हैं। 

मध्यप्रदेश सहित देश के चार राज्यों में राजमाग पर 33 ट्रक चालक एवं क्लीनरों की हत्या कबूलने वाले अंतराज़्ज्यीय ट्रक लुटेरे गिरोह के सरगना आदेश खामरा (50) को पुलिस भूतों की कहानी एवं आत्माओं का डर दिखाकर उससे उसके द्वारा की गई और हत्याओं का राज खुलवाने की कोशिश कर रही है। लगभग पहली बार पुलिस ने आरोपियों से जुमज़् कबूलवाने के लिए इस प्रकार के हथकंडे को सावज़्जनिक किया है।

मसलन सीरियल किलर मामले में नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दजीज़् से ट्रक लुटेरा बने खामरा को भूतों की कहानी एवं उसके द्वारा मारे गये लोगों की आत्माओं का डर दिखाने के अच्छे परिणाम मिल रहे हैं, क्योंकि वह डर के मारे कत्ल के और मामलों में अपना हाथ होने की बात कबूल रहा है।

उन्होंने कहा कि जब पुलिस ने पूछताछ के सभी तरीके अपनाकर पाया कि इससे राज उगलाना नामुमकिन है तो पुलिस ने उसे यह कहकर डराया, तुझे क्या लगता है, तेरे बेटे का चार महीने में दो बार एक्सीडेंट कैसे हो गया? जिन बेकसूरों को तूने मार डाला, उनकी आत्माएं तेरे खिलाफ  हो गई हैं। ये तेरे जुमज़् हैं, जो तेरा बेटा भुगत रहा है। अधिकारी ने उससे कहा, प्रायश्चित का एक ही रास्ता बचा है तेरे पास। आज नहीं बताएगा तो तेरे कमोज़्ं की सजा तेरे पूरे परिवार को भुगतनी पड़ेगी। 

इतना सुनते ही ट्रक चालक एवं क्लीनरों की हत्या करने पर खिलखिला कर हंसने वाला खामरा टूट गया। तब उसने दो घटनाओं में और तीन लोगों की मध्यप्रदेश में हत्या करना मंगलवार को कबूल किया। इनमें से दो ट्रक चालक थे और एक क्लीनर था। उन्होंने कहा, इनके साथ ही वह अब तक 33 ट्रक चालक एवं क्लीनरों की हत्या कर ट्रक मय माल लूटपाट करना कबूल चुका है। सात सितंबर को गिरफ्तार किये जाने के बाद से वह कड़ी पूछताछ में सोमवार तक 30 हत्याएं करना कबूल चुका था।
 

Related Stories: