लूटेरों ने युवक को चाकू से गोदा,मौत

पंचकूला।अग्निहोत्री: मोबाइल और नगदी छीनने के नाम पर पंचकूला के सेक्टर 9 के एक पार्क में चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या होने का मामला प्रकाश में आया है । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मनीमाजरा निवासी धीरज ( 37 ) सेक्टर 9 के पार्क में चाकुओ से गोद दिया। घायल युवक को सेक्टर 6 अस्पताल ले जाया गया। जहां से युवक की हालत गभीर देखते हुए चंडीगढ़ के पीजीआईमें रेफर किया गया। जहा उसेेे मृत घोषित कर दिया गया। 
पुलिस ने बताया कि जब घायल अवस्था में धीरज को सेक्टर 6 हॉस्पिटल लाया गया। तब पुलिस को उसने बताया कि वह सेक्टर 11 पंचकूला में प्रिंटिंग प्रेस का काम करता था जोकि शाम करीब 7:30 बजे अपना काम खत्म करके पैदल ही सेक्टर 11 से  अपने घर मनीमाजरा जा रहा था।  जैसे ही 8 बजे सेक्टर 9 और 16 वाली रोड पर फुटपाथ वाली रोड पहुँचा, तभी 2 दो युवक मुँह को रुमाल से ढका हुआ तभी वहां दो युवक आए और उससे मोबाइल छिनने की कोशिश की और 4 हजार रुपए भी छीनने की कोशिश की ।  धीरज ने जब दोनों युवकों को अपना मोबाइल फ़ोन और अपने 4 हजार नही दिए तो दोनों युवकों ने धीरज को साथ लगते सेक्टर 9 पार्क में ले जाकर चाकूओं से धीरज के ऊपर कई वार किए। जिस से धीरज पार्क से चीख पुकार करता हुआ कोठियों की तरफ भागा और दोनो युवक वहां से फरार हो गए।
 घायल युवक को सेक्टर 6 हॉस्पिटल लेजाया गया। धीरज की हालत ज्यादा खराब होने पर चंडीगढ़ के पी जी आई रेफर किया और रास्ते में ही धीरज की मौत हो गयी। मौके पर सेक्टर 9 पार्क में फॉरेन्सिक की टीम और सेक्टर 10 के पुलिस चौन्की इंचार्ज नरिंदर राणा अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुँचे। बताया कि आस पास के सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाने भी पुलिस लगी हुई है। सेक्टर 10 के पुलिस चौन्की इंचार्ज नरिंदर राणा ने बताया कि हम जल्द ही मर्डर करने वाले युवको को जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे।