लुटेरों ने की दिल दहला देने वाली वारदात, 11 लाख रुपए लूटकर व्यापारी को कार में जिंदा जलाया

हिसार(उत्तम हिन्दू न्यूज): हिसार के हांसी से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। खबर के मुताबिक हांसी में भाटला-डाटा मार्ग में मंगलवार देर रात को लुटेरों ने गांव डाटा निवासी 35 वर्षीय राममेहर से करीब 11 लाख रुपये लूट लिए और  व्यापारी को कार में बंदकर उसे और गाड़ी को आग के हवाले कर दिया। हादसे में व्यापारी जल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रामभगत डिस्पोजल बर्तन का व्यापारी है। उसकी बरवाला में फैक्ट्री है। 

हांसी हरियाणा में व्यापारी को जिन्दा जलाया – Atal hind

मामले की सूचना पुलिस को देर रात 12 बजे मिली। पुलिस फौरन मौके पर पहुंची तो देखा की कार पूरी तरह जल चुकी है और उसमें एक व्यक्ति जला हुआ पड़ा है। पुलिस ने गाड़ी के नंबर के आधार पर परिजनों से संपर्क किया। थोड़ी ही देर में मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। घटना के समय व्यापारी बुरी तरह से घबराया हुआ था। उसने रात को अपने भांजे को सहायता के लिए फोन भी किया था। इसकी ऑडियो क्लिप वाट्सएप ग्रुपों में वायरल हो रही है।

Businessman did fone called home and said Save me robbers are burning me  alive in car

जब लुटेरे व्यापरी को लुटने के बाद कार को आग लगा रहे थे तो व्यापारी ने परिवार के पास फोन कर बचाने की गुहार लगाई। व्यापारी ने कहा जल्दी आ जाओ मेरी जान खतरे में है। दो बाइकों पर सवार लोग उसे मार डालेंगे। परिजनों ने जल्द मौके पर पहुंचने की बात कही। ऑडियो से पता चला है कि व्यापारी ने अपने भांजे को फोन को किया था। इस मामले में सदर थाना प्रभारी कश्मीरी लाल ने बताया कि पुलिस को रात को 12 बजे सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति को बरवाला रोड पर महजत गांव के पास कार के अंदर ही जला दिया गया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो कार जल चुकी थी। उन्होंने बताया कि मृतक के स्वजनों ने बताया है कि राममेहर हिसार से अपने गांव डाटा आ रहा था। उसकी बरवाला में डिस्पॉजल कप प्लेट की फैक्ट्री है व मंगलवार को बैंक से 11 लाख रुपये निकलवाए थे। रात करीब 12 बजे के आसपास महजत गांव के पास दो बाइक सवारों ने कार को घेर लिया व जबरन रोककर पैसे लूटने के बाद कार को आग लगा दी। एसएचओ कश्मीरी लाल ने कहा कि अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है पुलिस जल्द आरोपितों को गिरफ्तार करेगी। इस रूट पर सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।