बेटी के साथ छेड़छाड़ का किया विरोध, तो आरोपी ने पूरे परिवार संग मिलकर कर दिया कत्ल

दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) - दिल्ली के मोती नगर थाना एरिया के बसई दारापुर गांव में छेड़छाड़ का विरोध करने पर एमएनसी में जॉब करने वाली 26 साल की जिस लड़की के पिता की हत्या की गई, उन्हें 11 लोगों ने घेरकर मारा था। इनमें 4 महिलाएं भी थीं। पीड़ित परिवार ने बताया है कि हत्या के लिए बड़ा चाकू गिरफ्तार हुए तीन आरोपियों की मां ने दिया था। इस हत्या में चार आरोपियों को पकड़ लिया गया है। इनमें से एक पिता और उसके तीन बेटे हैं।

दो नाबालिग हैं, बाकी आरोपी घर से भाग गए हैं। पीड़ित परिवार का कहना है कि शनिवार देर रात करीब 1 बजे मृतक की 26 साल की बेटी को माइग्रेन का दर्द हो गया था। वह बेटी को दिखाने आचार्य भिक्षु हॉस्पिटल गए थे। वहां से आते वक्त उनके घर के पास चौक पर ही तीनों आरोपी लड़के और उनके दो-तीन दोस्त खड़े थे। आरोप है कि उन्होंने बिजनेसमैन की बेटी पर गंदा कॉमेंट पास किया। बेटी ने कॉमेंट सुन लिया, लेकिन पिता ने उस वक्त नजरअंदाज किया। उस वक्त तो मृतक अपनी बेटी को लेकर चला गया, लेकिन जब वह आरोपी के घर शिकायत करने गया तो वहां उसके साथ मारपीट की गई।

बेटी ने यह बात अपने भाई को बताई। जब वो पिता को देखने गया तो वहां शमशेर के परिवार वाले उसके पिता को मार रहे थे। शमशेर चाकू से वार कर रहा था। ये देखकर बेटा अपने पिता के ऊपर लेट गया, लेकिन आरोपियों ने उसे भी नहीं बख्शा। उस पर भी चाकू से वार कर दिए। उन बाप-बेटों की चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग भी जाग गए, लेकिन मृतक की बेटी का आरोप है कि कोई भी उसके पिता और भाई को बचाने नहीं आया। सिर्फ घटना का वीडियो बनाते रहे। बेटी का आरोप है कि शमशेर के परिवार की महिलाएं चाकू लेकर आई थीं। वो लोग आरोपी को उकसा रहीं थी।