जो हिंदू हित की बात करेगा वही हिंदोस्तान पर राज करेगा : अनुराग

नालागढ़ (अनिल कपूर) - हमीरपुर संसदीय सीट से चौथी बार किस्मत अजमा रहे भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने बद्दी के किशनपुरा में कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमले बोले। अनुराग ठाकुर ने कहा कि जो हिंदू हित की बात करेगा वहीं हिंदोस्तान में राज करेगा। भाजपा हमेशा हिंदू हित हिंदू हक के लिए संसद से सड़क पर हर जगह लड़ती आई है। लेकिन कांग्रेस ने हमेशा हिंदू हितों को रौंदने की कोशिश की।

किशनपुरा में हमीरपुर सभा, पहाड़ी मित्र मंडल व अन्य संस्थाओं द्वारा आयोजित परिवार मिलन समारोह में अनुराग ने जमकर जहां मोदी सरकार की तरीफों के पुल बांधे वहीं कांग्रेस को जमकर खरीखोटी सुनाई। अनुराग ठाकुर ने कहा कि संसद में कांग्रेस सांसदों के पास कई बातों का जबाब नहीं होता। इतना ही नहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी के विकास पर जवाब नहीं दे पाते। अनुराग ने कहा कि पिछले 5 सालों में भाजपा ने तो देश में हर वर्ग का विकास किया है उसने आज राहुल गांधी को दक्षिण भारत जाने को विवश कर दिया। 

कांग्रेस के कुचक्र में फंसकर रूका था हिमाचल का विकास
अनुराग ने कहा कि एम्स 2014 में मंजूर करवा दिया गया था लेकिन 2017 तक कांग्रेस एम्स के लिए जमीन नहीं दे पाई। देहरा सैंट्रल यूनिवर्सिटी कांग्रेस के जमीन न देने के कारण लटकी रही। लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही सभी मुख्य प्रोजेक्टों को जमीन मुहैया करवाकर शुरू किया गया। खेल स्टेडियमों पर ताले जड़कर कांग्रेस ने खिलाडिय़ों का हक छीना, लेकिन हम कोर्ट तक गए और खिलाडिय़ों को उनका हक वापिस दिलाया। अनुराग ने कहा कि 14वें वित्त आयोग में हिमाचल की हिस्सेदारी तीन गुणा बढ़कर 28 हजार 225 करोड़ हुई। रेवेन्यू डेफिसिट ग्रांट को 6 गुणा बढ़ाकर 40 हजार 625 करोड़ किया गया।

भावुक होकर बोले हमीरपुर और प्रदेश की जनता का बेटा हूं 
बीबीएन में कार्यरत हमीरपुर, बिलासपुर और ऊना के लोगों के लिए आयोजित परिवार मिलन समारोह में अनुराग ने भावुक होकर कहा हमीरपुर और प्रदेश की जनता का बेटा हूं। जहां तक आप मुझे ले जाओगे वहां तक चलूंगा और जनता की सेवा तथा विकास के लिए कभी पीछे नहीं हटूंगा। अपने संबोधन में अनुराग ने केंद्र की मोदी सरकार के साथ साथ अपनी उपलब्धियों का जमकर बखान किया। अनुराग ने कहा कि शिक्षा, सड़क और स्वास्थ्य के क्षेत्र में विकास क ेलिए उन्होंने हमेशा अथक प्रयास किए और उन प्रयासों से प्रदेश में बदलाव दिख रहा है।