कचरा किसी को नहीं कहा : छग मंत्री  

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के बिलासपुर लाठीचार्ज मामले को लेकर नगरीय प्रशासन मंत्री अमर अग्रवाल ने उन आरोपों को काल्पनिक कहानी बताया, जिसमें कहा गया है कि उन्होंने कांग्रेस को कचरा कहा। मंत्री अग्रवाल ने इस मामले पर कहा, कचरा मैंने किसी राजनीतिक दल को नहीं कहा, काल्पनिक कहानी बनाई गई है। आप अखबार देखिए, मैंने कहा था कि कांग्रेस का कचरा हम साफ कर रहे हैं। मेरे कहने का आशय था कि शहर में जो कचरा फैलाया है, उसे साफ कर रहे हैं। मेरे हवाले से जो कहा जा रहा है, वह मैंने कहा ही नहीं है।  

अग्रवाल ने कहा, किसी के घर में कचरा, गिट्टी फेंकना लोकतांत्रिक प्रक्रिया नहीं है। ये नौंवी बार मेरे बंगले आ चुके, विरोध का अधिकार सबको है। विरोध करना चाहिए लोकतंत्र में, लेकिन उसका भी एक तरीका होता है।  

बिलासपुर के विधायक और मंत्री अमर अग्रवाल लाठीचार्ज मसले को लेकर विपक्ष के निशाने पर हैं। लेकिन उनका दावा है कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं थी। लाठीचार्ज की जानकारी उन्हें देर शाम करीब सात बजे मिली। लाठीचार्ज को लेकर उन्होंने कहा, मुझे पता ही नहीं कि लाठीचार्ज हो गया। कांग्रेस को ऐसा कृत्य नहीं करना चाहिए कि जिससे ये सारी स्थिति पैदा हो। इस मामले में जांच की घोषणा हो चुकी है, अगर यह सही लगता तो मुख्यमंत्री जांच की घोषणा ही क्यों करते। 

Related Stories: