नेता विपक्ष बनने पर पहली बार पहुंचे अपने विस क्षेत्र

ऊना (ममता भनोट) : नेता विपक्ष बन पहली बार जिला के हरोली विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने पर मुकेश अग्रिहोत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। हरोली के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने टाहलीवाल में ढ़ोल नंगाड़ों की थाप पर नेता विपक्ष का स्वागत किया। गाड़ी से उतरते ही कार्यकर्ताओं ने मुकेश को कंधे पर उठा लिया और जोरदार नारेबाजी किया। इससे पहले मुकेश अग्रिहोत्री को अजौली व संतोषगढ़ में भी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। 

हरोली ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू की अध्यक्षता में किए गए स्वागत कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष वीरेंद्र धर्माणी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव रणजीत राणा, लिगल सैल के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र मनकोटिया, चौधरी धर्म सिंह, महिला ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुमन ठाकुर, सतीश बिट्टू, बीडीसी उपाध्यक्ष मलकीयत सिंह, पवन ठाकुर, हरोली युंका अध्यक्ष प्रशांत राय व अशोक ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहे। 

स्वागत कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखकर नेता विपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री भी काफी खुश नजर आएं। मुकेश ने कहा कि हरोली हलके के सभी लोग मेरे परिवार की तरह है। अगर कोई भी व्यक्ति मेरे परिवार के सदस्य को नजायज तंग करेगा या उनके ऊपर झूठे केस बनाएगा, तो उसे बक्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने इस बार विपक्ष में बैठने का मौका दिया है। हम विपक्ष की भूमिका भी अच्छी तरह निभाएंगे। 

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में अगर हमें मौका देकर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाती है, तो पिछले 10 वर्षो में जितनी हरोली की तरक्की हुई है, अगले पांच वर्षो में 50 साल की तरक्की की जाएगी। उन्होंने लोकसभा चुनावों में सभी एकजुट होकर कार्य करने का आह्वान किया है।