Tuesday, April 23, 2019 11:56 PM

समस्या बताने आए लोगों पर पार्षद ने एससी-एसटी अधिनियम में कराया मामला दर्ज

ग्वालियर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के ग्वालियर में अपने क्षेत्र से जुड़ी समस्याएं बताने पार्षद के घर पहुंचे करीब 100 से भी ज्यादा स्थानीय लोगों पर पार्षद द्वारा अनुसूचित जाति-जनजाति अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कराने का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि सभी लोग अपने क्षेत्र में खुले चेंबर, सड़कों की खराब स्थिति और सीवर का पानी बहने की शिकायत लेकर पार्षद के घर पहुंचे थे। पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने दूरभाष पर 'यूनीवार्ता' को बताया कि सभी लोग पार्षद के घर अपनी समस्याएं बताने गए थे, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। एफअाईआर में लोगों पर मारपीट-गालीगलाैच और दुर्व्यवहार जैसे आरोप लगे हैं। विवेचना शुरू कर दी गई है। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक स्थानीय कांग्रेस पार्षद चर्तर्भुज धनोलिया के घर कल करीब 100 लोग अपने क्षेत्र की समस्याएं लेकर गए थे। इसी दौरान अपनी सुनवाई नहीं होने पर लोगों ने पार्षद के घर के बाहर नारेबाजी शुरु कर दी, जिससे गुस्साए पार्षद ने थाटीपुर थाने में सभी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।