Corona से बिगड़ी इस सुपरस्टार की हालत, करना पड़ा Hospital में एडमिट; कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला व SAD नेता हरसिमरत कौर बादल भी पॉजिटिव

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : देश में कोरोना वायरस संक्रमण के हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं। लगभग सभी राज्यों में नए मामलों की संख्या में तेजी आ रही है। कोविड-19 के नए मामले 10 राज्‍यों- महाराष्‍ट्र, उत्तर प्रदेश, दिल्‍ली, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, मध्‍य प्रदेश, केरल, तमिलनाडु, गुजरात और राजस्‍थान में सबसे ज्यादा बढ़े हैं। वहीं लखनऊ में भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ कोरोना पॉजिटिव पाए आ गए थे। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था लेकिन अब उनकी हालत बिगड़ने लगी है, जिसकी वजह से उन्हें लखनऊ के पीजीआई (PGI) में एडमिट करवाया गया है। अस्पताल में ही निरहुआ का इलाज चल रहा है।

निरहुआ

कोरोना काल में निरहुआ लखनऊ में अवार्ड शो में हिस्सा लेने गए थे। वो यहां अवार्ड फंक्शन की प्रैक्टिस कर रहे थे। इसके अलावा उनकी एक मूवी की शूटिंग भी लखनऊ में चल रही थी। इसी दौरान निरहुआ की तबियत बिगड़ी. जब उन्होंने कोविड जांच करवाई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद से ही निरहुआ आइसोलेट थे। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से भी अपनी जांच करवाने की रिक्वेस्ट की थी।

राहुल गांधी चाहते थे रणदीप सुरजेवाला को राज्यसभा भेजना, ऐसे पलटा खेल - News  Nation

निरहुआ से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। आम्रपाली दुबे भी होम क्वारेंटाइन हैं। वहीं निरहुआ को अब अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। बता दें कि निरहुआ लखनऊ के एक गांव में फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' की शूटिंग में व्यस्त थे। बताया जा रहा कि शूटिंग के दौरान कोविड गाइडलाइन्स का जमकर उल्लंघन किया गया। निरहुआ सहित कोई भी शूट में मास्क नहीं लगाता था। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया जाता था।

BJP ally Shiromani Akali Dal's lone Union minister Harsimrat Kaur Badal  quits over 'anti-farmer' bills - Telegraph India

वहीं कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला आज कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने संपर्क में आए लोगों से आइसोलेट होने और जरूरी सावधानी बरतने को कहा है। दूसरी तरफ शिरोमणि अकाली दल नेता हरसिमरत कौर बादल कोविड-19 से संक्रमित हो गईं हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि उन्होंने खुद को घर पर क्वारंटीन किया है। उन्होंने संपर्क में आए लोगों को टेस्ट करवाने के लिए कहा है।