सहारनपुर में युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला

सहारनपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के बेहट कोतवाली क्षेत्र में एक युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला, उसकी शादी पांच दिन पहले ही हुई थी।

पुलिस अधीक्षक (देहात) विद्यासागर मिश्र ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बेहट कोतवाली इलाके में एक युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटका होने की सूचना मिली। इस पर कोतवाली प्रभारी केपी सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उतवाया। युवक की शिनाख्त ताजपुरा निवासी शमशाद के 23 वर्षीय पुत्र इरशाद के रुप में हुई । उन्होंने बताया कि इरशाद की शादी इसी माह नौ अप्रैल हुई थी और 10 अप्रैल को उसकी चचेरी बहन की शादी संपन्न हुई थी।

उन्होंने बताया कि दस अप्रैल की रात घर से बाइक लेकर बस स्टैंड पर पहुंचा और उसने अपने पड़ौसी के जरिए बाइक घर भिजवा दी थी। कुछ देर बाद अपने परिजनों को फोन कर कहा कि उसकी पत्नी को उसके मायके भिजवा दो। उसके बाद ही वह घर लौटेगा। परिजनों ने बाद में उसका फोन मिलाया तो नंबर नहीं मिला। उसका शव जंगल में आम पर रस्सी के फंदे से लटका मिला। उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।