+

Tokyo Olympics 2020 : बैडमिंटन में सबसे बड़ा उलटफेर, विश्व के नंबर वन खिलाड़ी केंटो मोमोता हारकर बाहर

टोक्यो (उत्तम हिन्दू न्यूज)-टोक्यो ओलिंपिक में हर रोज कोई न कोई बड़ा उलटफेर सामने आ रहा है। आज मेजबान जापान के लिए कोर्ट से एक और बुरी खबर आई है। बैडमि
Tokyo Olympics 2020 : बैडमिंटन में सबसे बड़ा उलटफेर, विश्व के नंबर वन खिलाड़ी केंटो मोमोता हारकर बाहर

टोक्यो (उत्तम हिन्दू न्यूज)-टोक्यो ओलिंपिक में हर रोज कोई न कोई बड़ा उलटफेर सामने आ रहा है। आज मेजबान जापान के लिए कोर्ट से एक और बुरी खबर आई है। बैडमिंटन में विश्व नंबर एक पुरुष खिलाड़ी केंटो मोमोता ओलिंपिक से बाहर हो गए हैं, उन्हें ग्रुप स्टेज के अपने दूसरे मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। मोमोता को दक्षिण कोरिया के क्वानघी हियो ने आसानी से 2-0 से हराया। मोमोता एक भी गेम नहीं जीत सके और 15-21, 19-21 से हारकर बाहर हो गए। मोमोता को 52 मिनट में हार का सामना करना पड़ा।

टोक्यो ओलंपिक: केंटो मोमोटा को ग्रुप स्टेज में झटका लगा

मोमोता ने साल 2019 में 11 टाइटल जीते थे जोकि एक रिकार्ड है। उस साल उन्होंने 73 मैच खेले और केवल 6 मैच हारे। उल्लेखनीय है कि जापान की टेनिस स्टार नाओमी ओसाका (Naomi Osaka) मंगलवार को तीसरे राउंड में हारकर टोक्यो ओलम्पिक (Tokyo Olympic) से बाहर हो गई थीं। विश्व की दूसरे नंबर की खिलाड़ी नाओमी ओसाका (Naomi Osaka) को चेक गणराज्य की मार्केटा वोन्द्रूसोवा (Marketa Vondrousova) ने 6-1, 6-4 से शिकस्त दी थी। 

नंबर वन बैडमिंटन खिलाड़ी केंटो मोमोटा को हुआ कोरोना, एक्सीडेंट के बाद करने वाले थे वापसी

शेयर करें
facebook twitter