भाजपा मतदाताओं में दहशत का माहौल फैला रही : महबूबा

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने सोमवार काे भारतीय जनता पार्टी पर लोकसभा चुनाव जीतने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा को मुद्दा बनाकर मतदाताओं में दहशत का माहौल पैदा करने का आरोप लगाया। 

मुफ्ती ने ट्विटर पर लिखा,“चुनाव जीतने की व्याकुलता में हमारे जवानों की शहादत का गलत तरीके से फायदा उठाने और मतदाताओं के ध्रवीकरण से भाजपा को कोई मदद नहीं मिलनेवाली है। अब वे (भाजपा वाले) एक और बालाकोट हमले की बात उछालकर राष्ट्रीय सुरक्षा का मसला दहशत का माहौल पैदा करने में कर रहे हैं।” 

मुफ्ती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दिये उस बयान पर यह प्रतिक्रिया व्यक्त कर रही थीं जिसमें उन्होंने कहा, जब उन्होंने (पाकिस्तान ने) पुलवामा में दूसरी गलती की तो हम उनके घर में घुस गये तथा उन पर हवाई हमले किये। वे यह भी जानते हैं कि यदि अन्होंने अगली बार गलती दोहराई तो वे असली संकट में घिर जायेंगे।  

पूर्व मुख्यमंत्री ने नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी पर स्वार्थ की राजनीति करने के आरोपों पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, स्वार्थ की राजनीति का मतलब सत्ता हथियाने के लिए सशस्त्र बलों का शोषण करने, साम्प्रदायिक राजनीति को हवा देने तथा धर्म के नाम पर देश को बांटने से है और यह खुद एवं देश के बीच विभाजक रेखा के समान है। कश्मीर कश्मीरियों का है। कुछ याद आया।  

Related Stories: