Wednesday, November 21, 2018 09:24 PM

शुक्र है सिद्धू को समझ आया कि कॉरीडोर केंद्र ने खोलना है : चुग 

अमृतसर (दीपक मेहरा) : भाजपा के राष्ट्रीय मन्त्री तरूण चुग ने पंजाब के स्थानीय निकाय मन्त्री नवजोत सिंह सिद्धू को करतारपुर कॉरीडोर मामले में घेरा है। चुग ने कहा कि शुक्र है सिद्धू जी को समझ आया कि रास्ता खोलने का कार्य भारत व पाकिस्तान की सरकारों के प्रधानमन्त्री व विदेश मन्त्री ने लेना है न कि जनरल बाजवा ने। चुग ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गान्धी के मिशन 2019 के अन्तर्गत मुस्लिम वोट बैंक पक्का करने के लिये पाकिस्तन को रिझाने की जिम्मेदारी मणीशंकर अय्यर से लेकर नवजोत सिंह सिद्धू को सौंपी गई है। 

चुग ने कहा कि कांग्रेस द्वारा पहले डोकलाम पर चीन का प्रेम और अब पाकिस्तान से प्रेम बढ़ाने से भारत को नीचा दिखाने का प्रयास किया जा रहा है। कांग्रेस मोदी सरकार द्वारा पाकिस्तान पर किये सर्जीकल स्ट्राइक पर सवाल उठाती है तथा भारत के सेना प्रमुख को गली का गुण्डा कहने से भी नहीं हिचकाती। चुग ने कहा कि एक तरफ  पाकिस्तान करतारपुर कॉरीडोर खोलने की बात करता है दूसरी तरफ  उनका सेनापति खून का बदला खून की धमकी देकर अपने चिरपरिचित दोगले चरित्र को उजागर करने से बाज नहीं आया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें । फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।