जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, आठ नागरिक घायल

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में शनिवार को आतंकवादियों के ग्रेनेड हमले में कम से कम आठ नागरिक घायल हो गए। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों ने त्राल में बस स्टेंड के समीप सुरक्षा बलों के बंकर को लक्ष्य करके हथगोला फेंका लेकिन यह निशाने से चूक गया और कुछ दूर पर इससे विस्फोट हुआ। हमले में आसपास मौजूद आठ नागरिक घायल हो गए।

First slide

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर है। उधर, हमले के तुरंत बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों को पकड़ने का अभियान शुरू कर दिया गया है। एसपी अवंतीपोरा ने भी इस हमले में आठ नागरिकों के घायल होने की पुष्टि की है। घटना के बाद इलाके में भय का माहौल निर्मित हो गया। विस्फोट की आवाज शहर में बहुत दूर तक सुनाई दी और लोग अफरातफरी में सुरक्षित स्थान की ओर भागने लगे। 

Grenade attack rocks Jammu and Kashmir's Anantnag, 10 civilians injured |  India News – India TV

घायलों की पहचान जावेद अहमद गनई निवासी त्राल, वली मोहम्मद राथर निवासी पानेर, अब्दुल्ला निवासी हाकीम, ताबिश निवासी पस्तूना, शाजदा निवासी पस्तूना, ताजा निवासी अमीराबाद, शहीना निवासी पौतूना और बिलाल नाइक के रूप में हुई है। सुरक्षा बलों ने तत्काल इलाके की घेराबंदी कर दी और हमले के जिम्मेदार आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सघन अभियान छेड़ दिया है।