टेनिस : इटली ओपन के अगले दौर में फेडरर, थीम और सिलिक बाहर 

रोम (उत्तम हिन्दू न्यूज): वर्ल्ड नंबर-4 आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम और वर्ल्ड नंबर-10 क्रोएशिया के मारिन सिलिक गुरुवार को इटली ओपन के दूसरे दौर में उलटफेर का शिकार हो गए हैं। वहीं वर्ल्ड नंबर-3 रोजर फेडरर ने तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। सिलिक को वर्ल्ड नंबर-49 जर्मनी के ज्यां लेनार्ड स्ट्रफ ने मात दी तो वहीं थीम को स्पेन के फर्नाडो वर्डास्को ने बाहर का रास्ता दिखाया। सिलिक को स्ट्रफ ने पुरुष एकल वर्ग के दूसरे दौर के मुकाबले में 6-2, 6-3 से शिकस्त दी। तो वहीं वर्डास्को ने थीम को तीन सेटों तक चले मुकाबले में 4-6, 6-4, 7-5 से हराया। 

20 बारे के ग्रैंड स्लैम विजेता फेडरर को हालांकि अपना मुकाबला जीतने में कोई परेशानी नहीं हुई। उन्होंने स्पेन के जोआओ साउसा को 6-4, 6-3 से मात दे तीसरे दौर में प्रवेश किया। वर्ल्ड नंबर-2 नडाल ने दूसरे दौर में फ्रांस के जैरेमी चार्डी को एक तरफा मुकाबले में 6-0, 6-1 से मात दी। 

जापान के केई निशिकोरी भी तीसरे दौर में पहुंच गए हैं। यहां आने के लिए उन्होंने दूसरे दौर में अमेरिका के टेलर फ्रिट्ज को मात दी। तीसरे दौर में निशिकोरी स्ट्रफ के सामने होंगे। वहीं फेडरर का सामना क्रोएशिया बोर्ना कोरिक से होगा। वर्डास्को रूस के कारने खाचहानोव से भिड़ेंगे। 


 

Related Stories: