नीतीश के 'मॉब लिंचिंग' के बयान पर तेजस्वी का तंज

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सोमवार को मॉब लिंचिंग पर दिए गए बयान पर बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को तंज कसा। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मॉब लिंचिंग पर बोले मुख्यमंत्री - 'मॉब में हिंसा करने वाला कायर होता है।' मॉब लिंचिंग व हिंसा नहीं रोक सकने वाला शासक एवं 11 करोड़ लोगों के जनादेश के साथ हिंसा करने वाला बहादुर होता है। जय हो।" 

उल्लेखनीय है कि सोमवार को नीतीश ने मॉब लिचिंग करने वालों को कायर बताते हुए कहा था कि ऐसे लोग भीड़ में शमिल होकर अपनी कुंठा मिटाने के लिए हिंसा करने पर उतारू हो जाते हैं।  वैसे, तेजस्वी मुख्यमंत्री नीतीश पर निशाना साधने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते। तेजस्वी आए दिन नीतीश कुमार और बिहार सरकार पर सियासी हमला करते रहते हैं। 

तेजस्वी ने सोमवार को किसानों की समस्याओं को लेकर बिहार सरकार को आड़े हाथों लेते हुए लिखा , "बिहार की असंवेदनशील नीतीश सरकार पूरी तरह से निरंकुशता की ओर बढ़ चली है। किसानों को चौतरफा मार दी जा रही है। खाद उपलब्ध नहीं है। जो है उसमें खाद की काला बाजारी हो रही है। धान की खरीद अभी तक नहीं की गई है। मोदी जी और नीतीश जी केवल झूठ के सहारे अपनी नाकामी छुपा रहे हैं।"