+

WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

साउथम्पटन (उत्तम हिन्दू न्यूज)- भारत ने शुक्रवार से न्यूजीलैंड के साथ होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए मंगलवार को अपनी 15 सद
WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

साउथम्पटन (उत्तम हिन्दू न्यूज)- भारत ने शुक्रवार से न्यूजीलैंड के साथ होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के लिए मंगलवार को अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी। न्यूजीलैंड की टीम ने भी डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए मंगलवार को ही अपनी टीम का ऐलान किया है। बीसीसीआई मंगलवार को ट्विटर पर टीम की घोषणा की। बोर्ड ने 15 सदस्यीय टीम में ऋषभ पंत और रिद्धिमान साहा के रूप में दो विकेटकीपर को रखा है। इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को भी टीम में शामिल किया है।

तेज गेंदबाजों में जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज को जगह दी गई है जबकि बल्लेबाजों में रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, कप्तान विराट कोहली, उकप्तान अजिंक्य रहाणे और हनुमा विहारी शामिल हैं।

डबल्यूटीसी फाइनल के लिए 15 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम : रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्चिन, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज।

शेयर करें
facebook twitter