असाइनमेंट न पूरा करने पर टीचर ने मारा चांटा, छात्र के चेहरे को मार गया लकवा

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): पुणे में एक रेसिडेंशियल स्कूल में पढ़ने वाले एक छात्र के परिजनों ने पुलिस में दर्ज शिकायत में स्कूल टीचर के खिलाफ आरोप लगाया है कि टीचर के थप्पड़ मारने के कारण बच्चे के चेहरे को लकवा मार गया है। बच्चे के माता-पिता ने शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 325 (जानबूझकर गंभीर नुकसान पहुंचाने) के तहत शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, यह घटना 15 से 25 अक्टूबर के बीच छत्रपति शिवाजी महाराज प्रिपैरेटरी मिलिट्री स्कूल (एसएसपीएमएस) की है, जहां बच्चा छठीं कक्षा में पढ़ता है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद टीचर संदीप गडे को स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया है। बता दें कि, बच्चे का परिवार पुणे के इंदापुर एरिया में रहता है। 

वहीं बच्चे के पिता ने बताया कि, दिल्ली की छुट्टियों पर वह बच्चे को लेने के लिए आए थे तब उन्होंने देखा कि उनके बच्चे का बांई तरफ का गाल सूजा हुआ है। पूछने पर बच्चे ने बताया, असाइनमेंट न पूरा करने पर टीचर ने उसे थप्पड़ मारा और उसके चेहरे को बेंच पर पटक दिया। पिता के अनुसार, जब वह बच्चे को डाक्टर के पास लेकर गए तो डॉक्टर ने बताया कि चेहरे को लकवा मार गया है। 

Related Stories: