Tanishq विज्ञापन विवादः गुजरात में ज्वेलरी स्टोर पर भीड़ ने किया हमला, जबरन मैनेजर से लिखवाया माफीनामा

अहमदाबाद(उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर जूलरी ब्रैंड तनिष्क ने अपने एक नए विज्ञापन को लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगने के बाद हटा लिया है। इसके बावजूद बढ़े विवाद के चलते गुजरात में तनिष्क के एक स्टोर पर हमला हुआ है। खबर के मुताबिक हमलावरों की भीड़ ने कथित तौर पर स्टोर मैनेजर को माफी पत्र लिखने के लिए कहा था।

Tanishq Advertisement Controversy, Celebrities And Social Media Divides In  Two Parts, Know Full Details | तनिष्क विज्ञापन विवाद पर बंटे सितारे और  राजनेता, चेतन भगत ने ट्रोल्स को घेरा ...

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुजरात के गांधीधाम में तनिष्क स्टोर पर हमला हुआ है। हमला होने के बाद स्टोर मैनेजर के माफी पत्र में कथित तौर पर धर्मनिरपेक्ष विज्ञापन (एसआईसी) प्रसारित करके हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के लिए कच्छ जिले के लोगों से माफी मांगी गई।

tanishq removed ad after controversy : तनिष्क ने विज्ञापन वापस लेने के बाद  पेश की सफाई


आपको बता दें कि तनिष्क के विज्ञापन को लेकर मशहूर लेखक चेतन भगत ने विरोध करने वालों पर तंज कसा था कि उनमें से ज्यादातर लोगों में तनिष्क की जूलरी खरीदने की कूवत ही नहीं है। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स अब उन्हें ट्रोल करने लगे हैं, वहीं कुछ यूजर्स उनका समर्थन भी कर रहे हैं। देखते ही देखते, चेतन भगत ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे।