Wednesday, February 20, 2019 05:38 PM

तंवर का भारत बंद को सफल बनाने का आहवान

चंडीगढ़(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कांग्रेस ने मोदी सरकार की ओर से किये गये राफेल घोटाले, पैट्रोलियम पदार्थों के दामों में वृद्धि, नोटबंदी, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के मुद्दों पर रोष जताने के लिए 10 सितंबर को ‘भारत बंद’ का आह्वान किया है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आदेश पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने समस्त पार्टीजनों से भारत बंद को सफल बनाने के लिए हरियाणा के सभी वर्गों के नागरिकों, विशेषकर व्यापारियों और दुकानदारों का सक्रिय सहयोग लेने को कहा है। 

उन्होंने कहा कि हरियाणा में जिला तथा ब्लॉक स्तर पर रोष प्रदर्शन करके केन्द्र की मोदी सरकार और हरियाणा की खट्टर सरकार के कुशासन से लोगों को अवगत कराया जायेगा।महंगाई, विशेषकर पैट्रोल, डीजल व गैस की कीमतों में कमरतोड़ वृद्धि के कारण लोगों के लिए घर चलाना भी कठिन हो गया है लेकिन भाजपा सरकार का लोगों की परेशानी की ओर कोई ध्यान नहीं है। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि वह 10 सितंबर को स्वंय जीन्द जिले में भारत बंद प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने बताया कि जिला इकाईयों द्वारा मोदी सरकार के राफेल घोटाले के विरोध में सात सितंबर से रोष प्रदर्शन शुरू कर दिए गए हैं जो 10 सिंतबर के भारत बंद के बाद भी 15 सितंबर तक जारी रहेंगे। इन प्रदर्शनों के दौरान मोदी सरकार के राफैल घोटाले के कारण देश को हुई भारी आर्थिक हानि तथा देश की सुरक्षा के लिए पैदा हुए खतरे के बारे में जिला उपायुक्तों को ज्ञापन भी सौंपे जायेंगे।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400043000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।