तलवाड़ा : कंडी नहर में दो युवक डूबे 

तलवाड़ा (पवन शर्मा) - होशियारपुर के अंतर्गत आते कस्बे तलवाड़ा के साथ लगती कंडी नहर में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई है। जिनकी पहचान चरणजीत सिंह पुत्र राजिंदर सिंह और रमेश कुमार पुत्र वरयाम सिंह निवासी गांव भम्बोताड़ के रूप में हुई है। 

थाना तलवाड़ा के अंतर्गत पड़ते गांव भम्वोताड़ के दो युवक सोमवार को कमाहीदेवी के सेवा केंद्र में भर्ती हेतु कुछ दस्तावेज बनवाने के उद्देश्य से घर से निकले थे जिनका बाइक, कपड़े, जूते और मोबाइल गांव फतेहपुर के पास पड़ती कंडी नहर के किनारे दोपहर के बाद प्राप्त किए गए। चरणजीत सिंह व रमेश कुमार सुबह घर से बाइक पर कमाहीदेवी के सेवा केंद्र में सेना में भर्ती के लिए कुछ दस्तावेज तैयार करने के लिए निकले थे। उनकी अपने परिजनों से आखिर बार फोन पर बात करीब 1 बजे हुई थी।

सेवा केंद्र से आते समय कंडी नहर के आर.डी. 1615 पर यह दोनों युवक नहाने लगे और तैरना न आने कारण यह दोनों युवक नहर में डूब गए। जिसके बाद स्थानीय लोग वं पुलिस प्रशासन दोनों युवकों की तलाश में जुट गए कड़ी मुश्क्कत करने के बाद आर.डी. 1680 से स्थानीय युवकों द्वारा चरणजीत सिंह के शव को बाहर निकला गया। जिसका शव बीबीएमबी अस्पताल तलवाडा़ में ले जाया गया। दूसरे युवक की तलाश अभी तक जारी है। इस मौके इलाका विधायक अरुण डोगरा मिक्की भी घटना स्थल पर पहुंचे ।