छोटे भाई से मिलने अस्पताल पहुंचे तैमूर अली खान, कार में नानी के साथ आए नजर- देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। वहीं बाबो के दूसरे बेटे की खबर सामने आते ही फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है। सोशल मीड‍िया पर चारों ओर से बधाई संदेश और शुभकामनाएं मिल रही है। इस बीच सैफ और करीना के बड़े बेटे तैमूर अली खान को ब्रीच कैंडी अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया। वे कार में अपनी नानी के साथ दिखे।

 

कर‍िश्मा कपूर

बता दें करीना ने रव‍िवार सुबह सी-सेक्शन की मदद से अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। उनके प‍िता रणधीर कपूर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि करीना और उनका बेबी दोनों स्वस्थ हैं। इसी के साथ सेलेब्स और फैंस चारों ओर से उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं। वहीं सैफ अली खान को भी अस्पताल के बाहर देखा गया। वे इस वक्त करीना और अपने बच्चों के साथ समय बिताने के लिए पैटरन‍िटी लीव पर हैं।  

रणधीर कपूर

 

करीना की बहन कर‍िश्मा कपूर भी उन्हें देखने अस्पताल पहुंचीं हैं। वहीं करीना के पापा रणधीर कपूर भी बेटी से मिलने आए। रणधीर नाना बनकर बहुत खुश हैं। उन्होंने अपनी खुशी और तैमूर के रिएक्शन के बारे में बताया कि वह बहुत खुश है। रणधीर ने कहा- 'वो खुश हैं कि उसे एक छोटा भाई मिल गया है। यहां तक कि सैफ भी बेहद उत्साहित हैं। वो बहुत खुश हैं और मेरी बेटी भी बहुत खुश है। मैं बस उन सभी को दिल से दुआएं देना चाहता हूं।' जहां एक ओर करीना और सैफ दूसरी बार पेरेंटस बने हैं, वहीं तैमूर अली खान भी अब बड़ा भाई बन गया है। तैमूर के जन्म के समय लोगों में जितनी एक्साइटमेंट दिखी थी, उसे आज भी नहीं भुलाया जा सकता है।