स्वामी श्रद्धानंद सीनियर सकैण्ड्री स्कूल आर्य समाज का परीक्षा परिणाम रहा शानदार

नीलोखेडी (आहूजा) : स्वामी श्रद्धानंद सीनियर सकैण्ड्री स्कूल आर्य समाज का परीक्षा परिणाम शानदार रहा। स्कूल के 8 बच्चों ने मेरिट में स्थान प्राप्म किया। बच्चों का स्कूल में पहुंचने पर प्रधानाचार्य सुनंदा व स्कूल की शिक्षा समिति के सदस्यों ने जोरदार स्वागत किया और बच्चों व अभिभावकों का मिठाई खिलाकर मुंह मीठा करवाया।  शिक्षा समिति के प्रधान वरिन्द्र वर्मा ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि बच्चों को अपने गुरूओं और माता पिता के दिए संस्कारों का सम्मान करना चाहिए और उनके बताए रास्ते का अनुकरण करना चाहिए।

अध्यापक ही बच्चों को भविष्य का रास्ता दिखाता हैं। परीक्षा परिणाम में रमनदीन कौर ने 92.4 प्रतिशत,सतविन्द्र कौर ने 80.4 प्रतिशत,गुरलीन कौर ने 80 प्रतिशत,विजयिता ने 77.2 प्रतिशत,अजय कुमार ने 74.8 प्रतिशत,राहुल ने 72 प्रतिशत,गुन्जन ने 71 प्रतिशत,तरनजीत कौर ने 71 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल व शहर का नाम रोशन किया।

इस अवसर पर प्रधान वरिन्द्र वर्मा,सचिव अशोक पुलाना,प्रधानाचार्या सुनन्दा अरोडा,वाईस प्रिंसीपल पूनम,अध्यापिका अंजना,रेखा,अध्यापक पूर्ण चंद,अनिल कुमार,कंवल चंद सलूजा,राम किशन छाबडा,इन्द्र सिंह,पूर्व प्रधानाचार्य सुखविन्द्र सोही व शाम लाल कक्कड उपस्थित थे ।
कैपशन बच्चों को सम्मानित करते स्कूल स्टाफ व शिक्षा समिति के