सिंघम और सिंबा से अलग होगी सूर्यवंशी : रोहित शेट्टी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी फिल्म सिंघम और सिंबा से अलग होगी। रणवीर सिंह के साथ सुपरहिट फिल्म ‘सिंबा’ देने के बाद अब रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में जुट गए हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी होगी।

फिल्म में अक्षय एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी के रोल में नजर आएंगे। रोहित की पिछली फिल्मों यानी ‘सिंघम सीरीज’ और ‘सिंबा’ में भी लीड ऐक्टर (अजय देवगन और रणवीर सिंह) पुलिस अफसर की भूमिका में थे और अक्षय भी उसी भूमिका में हैं। रोहित का कहना है कि अक्षय का किरदार अजय और रणवीर के किरदार से बिल्कुल अलग होगा और फिल्म की कहानी भी ‘सिंबा’ और ‘सिंघम सीरीज’ से अलग होगी। 

रोहित शेट्टी ने कहा कि अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ ‘सिंबा’ और ‘सिंघम’ से पूरी तरह अलग है। सूर्यवंशी वर्दी नहीं पहनता और वह बहुत ही स्टाइलिश है जबकि ‘सिंबा’ थोड़ा बिगड़ैल टाइप का था। इसके अलावा सूर्यवंशी का डिपार्टमेंट भी काफी अलग तरह का है। एक बात और कि जहां ‘सिंघम’ भ्रष्टाचार से लड़ता है वहीं सूर्यवंशी आतंकवाद से लड़ता है। ‘सूर्यवंशी’ अगले साल रिलीज होगी।