सुरजीत हॉकी के खिलाड़ियों को मिलेंगे एक क्विंटल बादाम

जालंधर(उत्तम हिन्दू न्यूज): सुरजीत हॉकी सोसायटी, जालंधर द्वारा आयोजित किए जा रहे हॉकी कोचिंग कैंप में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को अब केले और साथ ही अमेरिका के ‘टुट ब्रदर्स’ द्वारा भोजन के रूप में भीगे हुए बादाम दिए जाएंगे।

सुरजीत हॉकी सोसाइटी के मानद सचिव इकबाल सिंह संधू ने कहा कि एनआरआई सुरजीत सिंह टुट, रंजीत सिंह टुट, प्रीतम सिंह टुट और अमरजीत सिंह टुट सिंह, जो प्रागपुर (जालंधर) के निवासी हैं, अब यूएसए में रहते हैं। टुट ब्रदर्स ने बर्ल्टन पार्क के ओलंपियन सुरजीत हॉकी स्टेडियम में चल रहे हॉकी शिविर में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को एक क्विंटल बादाम देने का फैसला किया है। टुट ब्रदर्स एक प्रसिद्ध खेल प्रवर्तक और ग्लोबल कबड्डी लीग के मालिक भी हैं।

संधू के अनुसार, 14 और 19 आयु वर्ग के लगभग 35 खिलाड़ी चल रहे शिविर में भाग ले रहे हैं, जहाँ विशेषज्ञ हॉकी कोच ओलंपियन राजिंदर सिंह (द्रोणाचार्य अवार्डी), अवतार सिंह पिंका, यदविंदर सिंह जोनी और राजिंदर कुमार प्रशिक्षण दे रहे हैं।

सुरजीत हॉकी सोसाइटी के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुरिंदर सिंह भापा के अनुसार, सोसायटी जरूरतमंद खिलाड़ियों को पूरी हॉकी किट भी प्रदान करता है और इस वित्तीय वर्ष के अंत तक, सोसायटी ने जालंधर जिले के जरूरतमंद खिलाड़ियों को 100 हॉकी किट वितरित करने का निर्णय लिया है। प्रत्येक किट में एक कार्बन हॉकी स्टिक, टी-शर्ट, शॉर्ट्स, मोजे, स्टिक बैग, पिंडली गार्ड, हॉकी बॉल, ट्रैक सूट और किट बैग शामिल हैं। भापा ने अभिभावकों से अपील की कि वे अपने बच्चों को मुफ्त में हॉकी की कोचिंग के लिए भेजें और हॉकी के खेल को सीखकर अपना भविष्य संवारें।