Monday, May 20, 2019 04:58 PM

केंद्रीय मंत्री विजय सांपला की टिकट कटी, होशियारपुर से सोमप्रकाश लड़ेंगे चुनाव, सनी देओल को गुरदासपुर से टिकट

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मशहूर बॉलीवुड कलाकार सनी देओल को पंजाब की गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है जबकि होशियारपुर (सु.) सीट से केन्द्रीय मंत्री विजय सांपला का टिकट काट कर विधायक सोम प्रकाश को प्रत्याशी घोषित किया है। 
 


भाजपा ने अपनी 26वीं सूची में तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। पार्टी ने देओल को गुरदासपुर से और सोम प्रकाश को होशियारपुर (सु.)से टिकट देने के साथ ही श्रीमती खेर को चंडीगढ़ सीट से दोबारा उम्मीदवार घोषित किया है।
देओल ने मंगलवार दोपहर बाद यहां पार्टी मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, रेल मंत्री पीयूष गोयल और भाजपा की पंजाब के इकाई के अध्यक्ष श्वेत मलिक ने श्री देओल का पार्टी में स्वागत किया। गुरदासपुर से पूर्व में फिल्म अभिनेता विनोद खन्ना भी भाजपा से सांसद रहे हैं। करीब दो साल पहले खन्ना का निधन हो गया था और उसके बाद हुए उपचुनाव में इस सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील जाखड़ जीत गये थे। पूर्व लोकसभा अध्यक्ष एवं पूर्व राज्यपाल दिवंगत बलराम जाखड़ के पुत्र सुनील जाखड़ को कांग्रेस ने दोबारा टिकट दिया है। देओल के भाजपा उम्मीदवार बनने से इस सीट पर मुकाबला बेहद दिलचस्प हो गया है। 

Image result for sunny deol

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।