सनी देओल ने किया खुलासा, इस कारण मुझसे डरती थीं ये टॉप अभिनेत्रियां 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के धाकड़ एक्टर सनी देओल मंगलवार को बीजेपी में शामिल हो गए। उन्होंने बीजेपी के दिग्गज नेताओं निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल की मौजूदगी में बीजेपी के सदस्यता ग्रहण की। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि सनी पंजाब की गुरदासपुर सीट से लोकसभा 2019 का चुनाव लड़ सकते हैं। 

सनी देओल अपने समय के सुपरस्टार रहे हैं। रोमांटिक फिल्म से करियर शुरु करने वाले सनी की इमेज एक्शन और एक गुस्सैल हीरो की बन गई। सनी देओल की पहचान बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन हीरो के तौर पर होती है। दो बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके सनी पाजी के साथ काम करने से उस दौर की टॉप अभिनेत्रियां भी कतराती थीं क्योंकि उन्हें अपनी इमेज का खतरा होता था। इस बात का खुलासा खुद सनी देओल ने एक इंटरव्यू में किया था।

सनी देओल ने बताया कि उन्होंने फिल्म में काम करने से क्यों इनकार किया मुझे इसकी वजह तो नहीं पता लेकिन मेरे मुताबिक उनको लगा होगा कि मेरी फिल्में मेल सेंट्रिक हैं, इसलिए उन्होंने शायद ऐसा कहा होगा। अब आप खुद सोचिए एक समय सनी देओल इतने बड़े स्टार थे कोई भी हीरोइन उनको कैसे न कह सकती है लेकिन ऐसा हुआ। वैसे भी आप सनी देओल के करियर को उठाकर देखेंगे तो शायद ही उन्होंने किसी बड़ी हीरोइन के साथ काम किया होगा।

सनी ने कहा था मैंने बेताब जैसी रोमांटिक फिल्म से अपने शुरुआत की थी, लेकिन बाद में मीडिया वालों ने उनके एक्शन के बारे में इतना ज्यादा लिखा की वह उनकी इमेज बन गई। सनी बताते हैं, 'मेरी एक्शन एक्ट वाली इमेज की वजह से फिल्म इंडस्ट्री के निर्देशक मुझे वैसा ही रोल ऑफर करने लगे।