सुदेवा और श्रीनिधि को हीरो आई-लीग में खेलने की मंजूरी मिली

11:09 AM Aug 13, 2020 |

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने बुधवार को घोषणा की कि दिल्ली के सुदेवा फुटबॉल क्लब और विशाखापत्तनम के श्रीनिधि फुटबॉल क्लब को हीरो आई लीग में खेलने का अधिकार दिया गया है। एआईएफएफ के सीनियर उपाध्यक्ष और लीग समिति के अध्यक्ष सुब्रत दत्ता तथा एआईएफएफ के महासचिव कुशल दास के अलावा कई अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये बैठक बैठक कर यह फैसला किया।

पिछली बैठक (31 जुलाई 2020) में संबंधित बोली लगाने वालों तीन क्लबों के के प्रस्तुतिकरण को देखने के बाद प्राइसवाटरहॉउसकूपर्स से भी राय ली गई जिसके बाद सुदेवा को हीरो आई लीग 2020-21 में खेलने का अधिकार दिया। समिति ने 2021-22 के बाद से हीरो आई-लीग में श्रीनिधि को खेलने के अधिकार भी दिए।

लीग समिति के अध्यक्ष दत्ता ने कहा, “मैं एआईएफएफ की ओर से हीरो-लीग परिवार के लिए सुदेवा का स्वागत करता हूं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और प्रतिस्पर्धी लीग की उम्मीद करता हूं।” दत्ता ने कहा, “मैं हीरो आई लीग के 2021-22 संस्करण में श्रीनिधि का भी स्वागत करता हूं। सुदेवा एफसी के शामिल होने के साथ अब हमारे पास अगली हीरो आई लीग में 12 टीमें हैं।”