विभिन्न प्रतियोगिताओं में श्री महावीर जैन मॉडल हाई स्कूल के विद्यार्थियों ने बाजी मारी

फगवाड़ा (गिरधर शर्मा) -  कमला नेहरू कॉलेज फॉर वुमेन की प्रिंसीपल डॉ. किरण वालिया की अध्यक्षता में एजुफेस्ट 2019-20 के अंतर्गत इंटर स्कूल प्रतियोगिताओं का आयोजन करवाया गया। जिसमें च्जि, बेस्ट आउट ऑफ बेस्ट, भाषण प्रतियोगिता, कोलाज मेकिंग, स्लोगन राइटिंग, रंगोली, कविता गायन इत्यादि प्रतियोगिताएं स मलित थीं। इसी उपलक्ष्य में श्री महावीर जैन मॉडल हाई स्कूल मॉडल टाउन की प्रबंधकीय कमेटी एवं प्रधानाचार्य डॉ. ज्योति वर्मा की अगुवाई में विद्यालय के विद्यार्थियों ने सभी प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़कर भाग लिया।

भाषण प्रतियोगिता में अनमोल दीप कौर द्वितीय, गायन प्रतियोगिता में दीक्षा तृतीय, ग्रुप डांस प्रतियोगिता में छात्राओं ने सेकेंड पोजीशन तथा रंगोली प्रतियोगिता में पालक व कौशल्या ने शांत सांत्वना पुरस्कार हासिल किया। विद्यालय विद्यार्थियों ने अधिकतम पुरस्कार जीतकर विद्यालय तथा माता-पिता का नाम रोशन किया। प्रिंसीपल ने विद्यार्थी को शुभकामनाएं देते कहा कि वे भविष्य में इसी प्रकार की प्रतियोगिताएं जारी रखेंगी।

कालेज प्रिंसीपल डॉ. किरण वालिया ने सभी स्कूलों का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने स्कूल स्तर के ऊपर से उठकर विद्यार्थियों को कॉलेज स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेने का अवसर देकर उनमें आत्मविश्वास की भावना को बढ़ाया है।