पीकेएल-7 : पुणे में आज थलाइवाज से दो-दो हाथ करेंगे स्टीलर्स  

10:55 AM Sep 14, 2019 |

पुणे (उत्तम हिन्दू न्यूज): हरियाण स्टीलर्स टीम आज प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने अगले मैच में तमिल थलाइवाज के खिलाफ मैट पर उतरेगी। अपने पिछले मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स को अंतिम मिनट में हासिल अंक के दम पर बराबरी पर रोकने वाली स्टीलर्स टीम थलाइवाज के खिलाफ भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखना चाहेगी।

हरियाणा के रेडर विकास कंडोला इस सीजन में अपनी टीम के सबसे अहम खिलाड़ी बनकर उभरे हैं। विकास मानते हैं कि अगले मैच के लिए उनकी टीम कुछ अलग तरह से तैयारी नहीं करेगी लेकिन अपनी रणनीति पर बने रहने की कोशिश करेगी।

कंडोला ने कहा, "अंतिम कुछ मिनटों में हम जयपुर से पीछे थे लेकिन कप्तान धर्मराज चेरालाथन और प्रशांत कुमार राय ने अपने साहस के दम पर मुकाबला बराबर करा लिया। मैच में हमारी वापसी वाकई शानदार रही लेकिन हमारा अगला मैच काफी चुनौतीपूर्ण होगा। हम हालांकि इस मैच को लेकर अपनी शैली में कोई बदलाव नहीं करेंगे लेकिन हमारी कोशिश अपनी रणनीति पर टिके रहने की होगी।"

हरियाणा की टीम को इस सीजन के अपने चौथे मैच में थलाइवाज के खिलाफ 28-35 से हार मिली थी। छठे सीजन में हालांकि दोनों टीमों के बीच खेले गए दोनों मुकाबले टाई रहे थे।

हरियाणा को हालांकि इस मैच में थलाइवाज के दिग्गज मंजीत चिल्लर और अजय ठाकुर से सावधान रहने की जरूरत है। इसे लेकर कंडोला ने कहा, "तमिल थलाइवाज टीम में और भी कई अनुभवी खिलाड़ी हैं लेकिन हमें मंजीत और अजय से खासतौर पर सावधान रहने की जरूरत है। हम एक शानदार मैच की आशा कर रहे हैं। हमारी टीम अभी शानदार फार्म में है। ऐसे में मुकाबला कड़ा होगा।"

कंडोला ने इस सीजन में हरियाणा के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 11 मैचों में अब तक कुल 103 अंक जुटाए हैं। 21 साल के कंडोला ने कहा कि वह इस सीजन में फिटनेस पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। बकौल कंडोला, "मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं। हमारी टीम अच्छा खेल रही है। हमने लगातार पांच मैच जीते हैं। अभी हमारे खेल का स्तर शानदार है। मैं अभी खुद को फिट रखते हुए टीम की जीत में योगदान देते रहना चाहता हूं।"