Sunday, May 19, 2019 12:38 PM

फाऊंडर प्रधान स्व. आर.एन. सिंह की पंजाब प्रैस क्लब में लगी प्रतिमा  

दैनिक उत्तम हिन्दू के संपादक श्री इरविन खन्ना जी ने किया उद्घाटन

जालंधर (एस खन्ना) 
: कड़े संघर्ष के बाद पत्रकार भाईचारे को पंजाब प्रैस क्लब उपलब्ध करवाने वाले फाऊंडर प्रधान स्व. आर.एन. सिंह की मंगलवार को क्लब परिसद में प्रतिमा लगाई गई। स्व. आर.एन. सिंह की प्रतिमा का उद्घाटन दैनिक उत्तम हिन्दू के संपादक श्री इरविन खन्ना जी और स्व. आर.एन. सिंह की पत्नी रानी सिंह ने किया। इस अवसर पर पंजाब प्रैस क्लब के प्रधान डॉ. लखविन्द्र लिंह जौहल, सीनियर उप-प्रधान मनदीप शर्मा, कैशियर शिव शर्मा, उप-प्रधान राजेश योगी, जीपी सिंह, स्वदेश नन्चाल, मुनीष आदि मौजूद थे।


बता दें फाऊंडर प्रधान स्व. आर.एन. सिंह ने पंजाब प्रैस क्लब को बनवाने के लिए कड़ा संघर्ष किया था। पत्रकारों की इस मांग को पूरा करवाने के लिए वह कई सालों तक यत्न करते रहे थे। आर.एन. सिंह की बदौलत ही पत्रकार भाईचारे को पंजाब प्रैस क्लब मिला। पंजाब प्रैस क्लब की शुरूआत साल 2005 से हुई थी। आर.एन. सिंह द्वारा शुरू किये गए पंजाब प्रैस क्लब में आज पत्रकारों के लिए बहुत सारी सुविधाएं उपलब्ध हैं। पत्रकारों के बैठने के लिए बढिय़ा हाल बना है। क्लब में लाइब्रेरी बनी है, जिसमें हिन्दी, पंजाबी और अंग्रेजी भाषायों के सभी समाचार-पत्र और मैगजीन पत्रकारों को पढऩे के लिए मिलती हैं। इसके इलावा पत्रकारों के स्वास्थ्य के लिए जिम भी चल रहा हैं। वाईफाई की सुविधा भी दी गई है। गाडिय़ां पार्क करने के लिए बेहतरीन पार्किंग बनाई गई हैं। इसके अलावा क्लब में गैस्ट के ठहराने के लिए बेहतरीन रूम और खाने-पीने के लिए रेस्टोरेंट हैं।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।