Friday, April 26, 2019 06:03 PM

प्रदेश के हालात नहीं होने देंगे खराब : जाखड़

बेअदबी तथा बरगाड़ी बहबलकलां गोली कांड मामले पर कांग्रेस प्रधान ने बादलों पर बोला हमला
कहा, लोगों का ध्यान भटकाने हेतु साम्प्रदायिक रंग देने की रची जा रही साजिश

जालंधर (हेमन्त कुमार) : प्रदेश कांग्रेस प्रधन सुनील जाखड़ ने प्रेस क्लब में वार्ता दौरान श्री गुरु ग्रंथ साहिब के बेअदबी मामले तथा बरगाड़ी, बहबलकलां गोलीकांड मामले में बोलते हुए कहा कि उक्त मामले के आरोपियों से जब प्रदेश की जनता से मांगे गए सवालों पर जबाव नहीं दिया जा रहा तो उक्त आरोपी बेअदबी तथा गोलीकांड मामलों से ध्यान भटकाने हेतु प्रदेश के मौजूदा हालातों को सांप्रदायिक रंग देने की साजिश रच रहे हैं। लेकिन आरोपियों को उनकी उक्त सियासी साजिशों में कामयाब नहीं होने दिया जाएगा तथा प्रदेश के हालात किसी कीमत पर खराब नहीं होने देंगे। 

कांग्रेस पार्टी हर हाल में प्रदेश में अमन शांति तथा आपसी भाईचारे का वातावरण कायम रखेगी। सुनील जाखड़ ने कहा कि पंथक पार्टी के आकाओं ने आखिर दोहरा मापदंड क्यों अपनाया? बेअदबी मामले के आरोपियों को तथा बहबलकलां गोलीकांड के आरोपियों को क्यों नहीं उनके शासनकाल में सजाए दी गई। सिख समुदाय की भावनाओं से खिलवाड़ क्यों किया गया? सिरसा डेरा प्रमुख को अकाल तख्त से इस तरह माफी दिलवा कर सिख संगत से धोखा क्यों किया गया? 

सुनील जाखड़ ने कहा कि बादलों से उक्त मामलों में जवाब केवल कांग्रेस पार्टी ही नहीं अकाली दल, भाजपा, आम आदमी पार्टी तथा प्रदेश की समूह जनता मांग रही है जबकि पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल उक्त मामलों पर जवाब देने की जगह प्रदेश की जनता का ध्यान भटकाने हेतु सांप्रदायिक रंग देने में लगे हैं। 

पत्रकारवार्ता में कांग्रेस के महंगाई को लेकर भारत बंद पर बोलते हुए प्रदेश प्रधान जाखड़ ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के चलते देश की जनता महंगाई की मार से जबरदस्त पिस रही है। कांग्रेस की मनमोहन सिंह सरकार दौरान वर्ष 2014 में कच्चा तेल 107 डॉलर था तब डीजल 55.49 रुपए प्रति लीटर था और अब कच्चा तेल 73 डॉलर है और डीजल की कीमत 73 रुपए प्रति लीटर यह सरासर देश की जनता से की जा रही आर्थिक लूट नहीं तो और क्या है। 

मोदी सरकार ने इसी आर्थिक लूट के जरिए एक्साइज ड्यूटी के नाम पर 13 लाख करोड़ रुपए लूटे हैं। इसलिए मोदी सरकार तेल की कीमते कम करें तथा इन 13 लाख करोड़ रुपए को जनहित में लगाए।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।