Wednesday, November 21, 2018 07:24 PM

राज्य सरकार कर रही बदले की भावना से काम : सोलंकी 

नाहन (अंजलि त्यागी) : नाहन विधानसभा के तहत पढऩे वाले माजरा में राफेल विमान घौटाले और महंगाई के खिलाफ युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मनीष ठाकुर व कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजय सोलंकी के नेतृत्व में युवा कांग्रेस द्वारा ने माजरा बाजार में रोष रैली निकाली गई। इसके अलावा केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया। मनीष ठाकुर व अजय सोलंकी ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार झूट के दम पर सत्ता में आई थी, परंतु आज 5 साल होने को हैं तथा एक भी वादा पूरा नहीं किया गया। उन्होंने कहा आज देश में महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है।

हिमाचल की जय राम सरकार पर भी निशाना साधते हुए कांग्रेस ने कहा कि जय राम सरकार का 6 महीने का कार्यकाल निराशाजनक रहा। जय राम सरकार बदले की भावना से काम कर रही है, सरकारी कर्मचारियों को प्रताडि़त कर रही है तथा हजारों कर्मचारियों की बदले की भावना से ट्रांस्फर किया गया है। उन्होंने कहा कि जनता इनके कारनामों को समझ गई है और आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार को मुंहतोड़ जवाब देगी और सत्ता से बाहर फेकेंगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें । फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।