Monday, May 20, 2019 02:46 AM

तेजस्वी का नीतीश पर तंज, ‘चाचाजी आखिरी मतदान से पूर्व तो घोषणा पत्र कर दीजिए जारी’

पटना(उत्तम हिन्दू न्यूज)- राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) की ओर से अबतक घोषणा पत्र जारी नहीं किये जाने पर तंज कसते हुए आज कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आख़िरी चरण के चुनाव के आख़िरी दिन तो कम से कम अपनी पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर देना चाहिए।

श्री यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, “आदरणीय नीतीश चाचाजी, आख़िरी चरण के आख़िरी दिन तो कम से कम अपना घोषणा पत्र जारी कर दिजीए। भाजपा से इतना भी मत डरिए। अन्यथा लोग कहेंगे, एक बिहारी मुख्यमंत्री बाहरियों से डर गया। सिद्धांत, नीति, नियत, नियम ,नैतिकता, स्वतंत्र विचार कुछ बचा है कि नहीं। चाचाजी, क्या हाल बना लिया आपने।” उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए छह चरण का मतदान हो चुका है जबकि सातवें एवं आखिरी चरण का मतदान आगामी 19 मई को निर्धारित है। अंतिम मतदान के लिए दो दिन का समय मात्र होने के बावजूद राज्य में सत्तारूढ़ जदयू ने अबतक कोई घोषणा पत्र जारी नहीं किया है। 
 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।