बलरामपुर में सपा टीम ने जलाई गयी मृतक बालिका के परिजनों से की मुलाकात

बलरामपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): समाजवादी पार्टी (सपा) केे छह सदस्यीय टीम ने उत्तर प्रदेश में बलरामपुर के देहात क्षेत्र में पिछले दस जनवरी को जिन्दा जलाई गयी नाबालिग बालिका के परिजनों से मुलाकात की औेर घटना के बारे मेें पूरी जानकारी ली।

सपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री डॉ०एस पी यादव ने शुक्रवार को यहाँ बताया कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर गुरूवार की शाम उनके नेतृत्व में सदस्सीय टीम गत दस जनवरी को सिनौढ़ी गांव में जिंदा जलाई गई छात्रा के घर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि टीम ने मृतक बालिका के परिजनों के साथ साथ गाँव वालों से मुलाकात की और घटना की सच्चाई जानी। टीम ने पीड़ित परिजनों को आर्थिक सहायता देते हुए इंसाफ दिलाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने बताया कि सपा टीम 20 जनवरी को पूरी रिपोर्ट अध्यक्ष अखिलेश यादव को सौपेगी।

गौरतलब है कि गत दस जनवरी को जिले के देहात थाना क्षेत्र के सोनौढी गाँव में 13 वर्षीय नाबालिग बालिका को मामूली विवाद में पड़ोसी दबंग युवक ने जिन्दा जला दिया गया था। इस सिलसिले में पीड़ित के परिजनों ने सपा अध्यक्ष से मिलकर इंसाफ दिलाने की मांग की थी।