Sunday, November 18, 2018 08:43 PM

सोनीपतः स्कूल की बजाय बच्चों को होटलों में भेजता है प्रिंसिपल, छात्रा के आरोपों से मचा हड़कंप

चंडीगढ़ (उत्त्म हिन्दू न्यूज) : हरियाणा के सोनिपत में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां के एक सरकारी स्कूल की छात्रा ने स्कूल प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिला शिक्षा अधिकारी को की गई इस शिकायत में छात्रा ने कहा है कि प्रिंसिपल छात्रों को स्कूल के बाहर होटलों में भेजते हैं। इसके साथ ही छात्रा ने प्रिंसिपल पर छात्राओं से जबरन गलत काम करवाने का आरोप भी लगाया है।

मामला प्रकाश में आने के बाद स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया है। आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। यही नहीं इस पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है। शिकायत करने वाली छात्रा ने जिला शिक्षा अधिकारी के सामने बयान दिया कि स्कूल प्रिंसिपल छात्राओं को बाहर भेजते है और स्कूल में भी गलत काम किया जाता है। वहीं दूसरी ओर इस मामले में प्रिंसिपल ने साजिश का आरोप लगाया है। 

प्रिंसिपल ने अपने बयान में कहा है कि स्कूल की बच्चियों को उनके खिलाफ भड़काया गया है और इसी के चलते ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि वह किसी भी जांच के लिए तैयार हैं। मामले की सूचना के बाद पुलिस तेजी दिखाते हुए एफआईआर दर्ज कर ली और जांच के लिए एक महिला डीएसपी ओर महिला इंस्पेक्टर समेत चार अधिकारियो की टीम जांच में लगा दी हैं। इस मामले में अभी तक किसी भी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।