लंदन में Uber ड्राइवर की हरकत से सहमी सोनम कपूर, बोलीं- मैं कांप रही हूं; Twitter पर बताई सारी बात

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): सोनम कपूर ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए Uber कैब और कैब के ड्राइवर की शिकायत की है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में कहा कि वह बहुत घबराई हुई हैं और कांप रही हैं। सोनम ने कहा कि वह Uber कैब के ड्राइवर के बर्ताव से काफी सहम गई हैं। इस घटना ने उन्हें अंदर तक हिला कर रख दिया है। इस घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने सभी से सतर्क रहने की अपील भी की है। ये घटना उनके साथ लंदन की एक कैब में हुई थी। 

 
सोनम कपूर ने अपने ट्विटर पर लिखा- 'मैंने लंदन की उबर कैब में सबसे डरावना अनुभव किया है। कृपया सतर्क रहिए। सबसे बेहतर और सुरक्षित है पब्लिक ट्रांसपोर्ट इस्तेमाल करना। मैं पूरी तरह हिल गई हूं।' इसके बाद सभी ये जानना चाहते थे कि सोनम कपूर को आखिर ऐसा क्या झेलना पड़ा जिससे उनकी ये हालत हो गई। हालांकि इस पोस्ट में उन्होंने ये नहीं बताया था कि उनके साथ आखिर हुआ क्या है। वहीं जब सोनम से एक महिला ने कमेंट बॉक्स में पूछा कि आखिर ऐसा क्या हुआ है, वो इसलिए जानना चाहती थीं क्योंकि वो लंदन में ही रहती थीं और इससे उन्हें मदद मिल सकती थी।  इस पर सोनम ने बताया कि ड्राइवर स्थिर नहीं था और मेरे ऊपर बुरी तरह चीख-चिल्ला रहा था। मैं इससे अंदर तक बहुत डर गई हूं। 

 

सोनम के ट्वीट पर उबर ने भी जवाब दिया है कि उनसे ग्राहक किसी भी समस्या के बारे में सीधे बात कर सकते हैं। इस पर सोनम ने जवाब दिया कि मैंने कई बार कोशिश की, लेकिन रिक्वेस्ट नहीं जा रही है। आप अपने सिस्टम को अपडेट करें। सोनम के ट्वीट पर उनके फैंस चिंता जता रहे हैं। एक ने लिखा कि आपको केस करना चाहिए। एक ने लिखा कि मुझे ये जानकर तसल्ली मिली कि आप पूरी तरह सुरक्षित हैं।