Friday, May 24, 2019 12:35 AM

बॉक्स ऑफिस पर 'कलंक' की असफलता पर बोली सोनाक्षी, कहा मैं ज्यादा स्ट्रेस नही लेती 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की असफलता पर स्ट्रेस नही लेती है।

करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज हुई थी। फिल्म में वरूण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य राय कपूर ने मुख्य भूमिकायें निभायी है। फिल्म के कंटेंट और स्टार कास्ट को देखकर लगा था कि फिल्म साल की सबसे बड़ी सफल फिल्मों में से एक होगी लेकिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जो हाल देखने को मिल रहा है उसे देखकर ये कहा जा सकता है कि ये फिल्म साल की सबसे बड़ी फ्लॉप बनने वाली है।

आलिया ने कलंक की असफलता पर कहा था कि जनता का जो फैसला है मंजूर है। मैं अपनी फिल्म का विश्लेषण नहीं कर सकती, क्योंकि इसके लिए जनता है। यदि जनता को फिल्म पसंद नहीं आई तो यह जाहिर सी बात है कि फिल्म अच्छी नहीं होगी। इस बात को हमें स्वीकार कर आगे बढ़ना चाहिए और अगली बार बेहतर प्रदर्शन कर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करनी चाहिए।

सोनाक्षी सिन्हा का बयान भी अब सामने आ गया है। सोनाक्षी ने कहा, “ हर फिल्म मेरे ल‍िए बहुत मायने रखती है। मैं हर फिल्म के लिए उम्मीद करती, प्रार्थना करती हूं कि रिजल्ट अच्छा हो। ये बैड लक है कि कई फिल्मों ने खास प्रदर्शन नहीं किया। लेकिन मैंने उम्मीद नहीं खोई है। मैं हमेशा अपना बेस्ट देने की कोशिश करती रहूंगी। बॉक्स ऑफिस मेरे कंट्रोल में नहीं है। मेरे कंट्रोल में बस परफॉर्म करना है। इसलिये बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के बुरा प्रदर्शन पर मैं ज्यादा स्ट्रेस नहीं लेती हूं।”

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।