एक करोड़ रूपये की अफीम व चरस सहित तस्कर गिरफ्तार

सोनीपत (सुनील): एसटीएफ हिसार पुलिस ने लगभग एक करोड़ मूल्य की अफीम व चरस सहित मादक पदार्थ तस्करी के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी विजय पुत्र रामनिवास निवासी भावड़ जिला सोनीपत का रहने वाला है।  
एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि एसटीएफ हिसार टीम केजीपी टोल के नजदीक मौजूद थी कि इन्हें सूत्रों से पता चला कि एक युवक बलैरो गाड़ी नं0 एच0आर0 51ए0एन0-1771 में अफीम व चरस भरकर आने वाला है।

सूचना पर पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए ट्रैप लगा दी। कुछ समय उपरांत उक्त बलैरो गाड़ी को आता देख रूकने का ईशारा किया। तलाशी लेने पर गाड़ी के अन्दर से 5 किलोग्राम अफीम व 35 किलोग्राम चरस मिली। पूछताछ में युवक ने अपनी पहचान विजय निवासी भावड़ जिला सोनीपत के रूप में दी। एसपी रंधावा ने बताया कि अनुसंधान टीम द्वारा प्रारंभिक पूछताछ करने पर बताया कि इस अवैध अफीम व चरस को यूपी से लाकर यहां खुदरा भाव में बेचकर मुनाफा कमाना था। इस अवैध अफीम व चरस का मूल्य लगभग एक करोड़ रूपये बताया गया है। आरोपी को न्यायालय में पेशकर चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। शीघ्र ही घटना मेें शामिल अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।