सिद्धार्थ शुक्ला चाहते हैं जल्द काम पर लौटना

07:16 PM Mar 31, 2020 |

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का कहना है कि कोरोनोवायरस महामारी के कारण बहुत सारी परियोजनाएं रुकी हुई हैं, वह चाहते हैं कि स्वास्थ संकट जल्द खत्म हो, ताकि वह काम पर वापस लौट सकें। यह पूछे जाने पर कि उनकी आगे की क्या योजना है, सिद्धार्थ ने आईएएनएस से कहा, "अभी वायरस के कारण बहुत सारी परियोजनाएं होल्ड पर चल रही हैं, लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि एक बार दुनिया इस वायरस से मुकाबला जीत जाए, तो मैं काम पर वापस जाकर अपने दर्शकों का मजोरंजन कर सकता हूं।"

कई खबरों में दावा किया गया था कि सिद्धार्थ को एक बॉलीवुड फिल्म में भूमिका मिली है, जिसके लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है।

खबरों के बारे में पूछे जाने पर, सिद्धार्थ ने कहा, "जब मैं अपनी अगली परियोजना की घोषणा करने के लिए तैयार रहूंगा, तो मैं निश्चित रूप से आप लोगों को बताऊंगा। अभी तक यह मात्र एक अफवाह है, यहां बहुत कुछ चल रहा है।"

इससे पहले, आईएएनएस को दिए एक साक्षात्कार में, सिद्धार्थ ने शहनाज के साथ अपने रिश्ते की स्थिति स्पष्ट की थी, जिसमें उन्होंने शहनाज को 'प्रिय मित्र' कहा था।

सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता 'बिग बॉस 13' के सबसे चर्चित विषयों में से एक था। वास्तव में, उनके प्रशंसकों ने उनके बंधन को एक नाम दिया था और सोशल मीडिया पर हैशटैग सिडनाज ट्रेंड करवाया था।