स्मृति और राजनाथ आएंगे हिमाचल: श्याम जाजू

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज)- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कहा कि जैसे जैसे देश में आम चुनाव अंतिम चरण की ओर बढ़ रहा है विपक्षी दलों को अपनी राजनीतिक जमीन खिसकने का आभास होने लगा और इसलिये बौखलाहट में उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति भाषा बिगड़ने लगी है। 


जाजू ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वर्ष 2014 के आम चुनावों में राज्य की सभी चारों सीटों पर भाजपा की जीत हुई थी। बाद में विधानसभा चुनावों में भी पार्टी ने जीत दर्ज की और राज्य में उसकी सरकार बनी। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा परिणाम इस बार भी दोहराए जाएंगे। भाजपा नेता ने कहा कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनावों में श्री मोदी की पहचान भले ही गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर थी लेकिन आज उनकी पहचान देश और विश्व में उनके कार्यों को लेकर है और वह इस समय देश और विदेश में सर्वाधिक लोकप्रिय नेताओं में से एक हैं। प्रदेश की जयराम सरकार की सराहना करते हुये उन्होंने कहा कि इसने अपने छोटे से कार्यकाल में अच्छा काम किया है और इसी तरह केंद्र सरकार की जलकल्याणकारी योजनाओं से भी लोग काफी खुश हैं। आगे भी केंद्र और प्रदेश की डबल इंजन सरकार लोगों के कल्याण के लिए काम करेंगी। श्याम जाजू ने कहा कि 19 मई को हिमाचल की चारों सीटों सहित देश की 59 सीटों पर सातवें और अंतिम चरण का मतदान होना है।
 

अंतिम चरण तक पहुंचते पहुंचते देश में जनता का भाजपा का समर्थन बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी प्रदेश में आएंगे तथा की चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि अपनी जमीन खिसकते देख देश के विपक्षी नेताओं की भाषा बिगड़ रही है और वे श्री मोदी पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। देश की जनता आरोप-प्रत्यारोप पंसद नहीं करती। केंद्र की भाजपा सरकार ने इन आरोपों-प्रत्यारोपों का जवाब अपने विकास कार्यों से दिया है।