+

गैंगवॉर से दहली दिल्ली: रोहिणी कोर्ट परिसर में चली गोलियां, मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर समेत 3 की मौत

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजधानी दिल्ली में रोहिणी कोर्ट में गैंगवॉर की खबर सामने आई है जहां शुक्रवार दोपहर मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर
गैंगवॉर से दहली दिल्ली: रोहिणी कोर्ट परिसर में चली गोलियां, मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर समेत 3 की मौत

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजधानी दिल्ली में रोहिणी कोर्ट में गैंगवॉर की खबर सामने आई है जहां शुक्रवार दोपहर मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इसके बाद कोर्ट परिसर में शूटआउट हुआ और हमलावरों को भी मार गिराया गया है। इस शूटआउट में अबतक तीन लोगों की मौत की खबर है। इनमें से एक जितेंद्र है, जबकि दो हमलावर हैं जो कि जितेंद्र पर ही हमला करने आए थे। 

No description available.

रोहिणी कोर्ट में हुए इस गैंगवार के बाद कोर्ट परिसर में अफरातफरी का माहौल बन गया है। मिली जानकारी के अनुसार, रोहिणी कोर्ट में जीतेंद्र गोगी की पेशी थी। बताया जा रहा है कि वकील की ड्रेस में कुछ बदमाश वहां आए और उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। हमले में गोगी की मौत हो गई। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए हमलावरों को भी मार गिराया। बताया जा रहा है कि दिल्ली के टिल्लू गैंग ने जितेंद्र की हत्या की है। जो दो हमलावर ढेर हुए हैं, उनमें एक राहुल है जिसपर 50 हजार का इनाम है। जबकि एक दूसरा बदमाश है। 


 
गौरतलब है कि जितेंद्र उर्फ गोगी को तिहाड़ जेल में बंद था, जिसे शुक्रवार को पेशी के लिए लाया गया था। इसी दौरान रोहिणी कोर्ट के परिसर में बदमाशों के बीच शूटआउट हो गया। 

शेयर करें
facebook twitter