Short dress में बॉयफ्रेंड के साथ महिला को रेस्त्रां जाना पड़ा महंगा, Waiter ने बाहर निकाला

बोंडी (उत्तम हिन्दू न्यूज) : ऑस्ट्रेलिया में एक बीच पर मौजूद रेस्त्रां से महिला को केवल इसलिए बाहर निकला क्योंकि यहां के स्टाफ को लगता था कि उनकी ड्रेस रेस्त्रां के लिहाज से ठीक नहीं है। इस मामले में इटली की रहने वाली मार्टिना कोरैडी ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के बोंडी Beach पर उनके साथ ये घटना हुई जिसके बाद उन्हें शर्मिंदगी महसूस हुई। 

मार्टिना कोरैडी

 

एक निजी चैनल में छपी खबर के मुताबिक मार्टिना इस रेस्त्रां में एक ग्रे कलर का क्रॉप टॉप और व्हाइट ट्राउसर्स पहन कर गई थीं। इस दौरान अपने बॉयफ्रेंड के साथ थीं जब रेस्टोरेंट की एक स्टाफ मेंबर ने उन्हें उनकी ड्रेस के चलते रेस्टोरेंट से चले जाने के कहा। इस घटना के बारे में सोशल मीडिया मार्टिना ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा- मैं लोगों से इस मामले के बारे में राय जानना चाहती हूं क्योंकि इस घटना के बाद मुझे बहुत शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है, साथ ही मुझे काफी गुस्सा भी आया है। हम लोगों ने इस रेस्त्रां में साइन-इन किया और मैंने और मेरे बॉयफ्रेंड ने एक सीट ले ली। 

मार्टिना कोरैडी

 

उन्होंने आगे लिखा, जैसे ही महिला वेटर वहां आई, उसने मुझसे कहा कि मेरी ड्रेस ठीक नहीं है और इस ड्रेस के साथ मुझे इस रेस्टोरेंट में बैठने की अनुमति नहीं मिलेगी। मैं और मेरा बॉयफ्रेंड उसकी बातों को सुने जा रहे थे और उसकी बातों से पूरी तरह से हैरान थे। इसके बाद इस महिला ने अपने मैनेजर को बुलाया और कहा कि वे उन्हें बताएं कि ये कोई ऐसी आउटफिट नहीं है जिसे पहन कर आप सबके सामने रेस्टोरेंट में आएं। मैं हैरान थी क्योंकि रेस्टोरेंट का मैनेजर भी उसकी बातों से सहमत दिख रहा था। 

मार्टिना कोरैडी

 

मार्टिना ने अपने पोस्ट में लिखा कि कोरोना के चलते ज्यादातर रेस्त्रां खाली पड़े हुए हैं, उस दौर में भी आप कैसे अपने इन दकियानूसी और बेवकूफी भरे नियमों की वजह से कस्टमर्स को बाहर निकाल सकते हैं? मैं इस मामले में लोगों की बस राय जानना चाहती हूं क्योंकि इस घटना के बाद मैं कुछ समझ नहीं पा रही हूं। मार्टिना का ये फेसबुक पोस्ट काफी वायरल होने लगा और इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किए और रेस्त्रां की पॉलिसी की काफी आलोचना की।