Monday, May 20, 2019 02:41 AM

शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा खुलासा- मेरे भाजपा छोड़ने के फैसले पर रो पड़े थे आडवाणी जी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस से हाथ मिलाने वाले शत्रुघ्न सिन्हा का भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी पर लगातार वार जारी है। इस दफा सिन्हा ने एक अहम खुलासा किया है। सिन्हा के मुताबिक भाजपा छोड़ने के उनके फैसले से आडवाणी काफी दुखी थे। उनकी मानें तो उनका यह फैसला सुनकर आडवानी जी की आंखों में आंसू आ गए थे। हालांकि, उन्होंने यह कदम उठाने से उन्हें नहीं रोका।

सिन्हा ने कहा- नई राजनीतिक पारी शुरू करने से पहले मैंने आडवाणी जी की आशीर्वाद लिया था। उन्होंने मुझे शुभकामनाएं दीं, लेकिन वह भावुक हो गए थे। सिन्हा ने दावा किया कि टिकट कटने से आडवाणी जी काफी ज्यादा दुखी थे। उन्हें सबसे ज्यादा दुख इस बात का था कि टिकट काटने के बारे में उन्हें बताया तक नहीं गया था।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जी और आज के समय में जमीन-आसमान का फर्क आ गया है। उस वक्त देश में लोकतंत्र था, लेकिन आज तानाशाही का माहौल है। आज बीजेपी अपने वरिष्ठ और बुजुर्ग नेताओं के साथ सही व्यवहार नहीं कर रही है। आडवाणी जी बीजेपी के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं। उन्हें ही गांधीनगर सीट से टिकट नहीं दिया गया।’’

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।