शाह के रोड शो में हमला टीएमसी की साजिश : शाहनवाज हुसैन

शिमला (पी.सी.लोहमी) - भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने आरोप लगाया कि बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुआ हमला टीएमसी की साजिश थी। उन्होंने कहा कि यह शाह को जाने से मारने का प्रयास था, जिसमें उनकी जान भी जा सकती थी। यदि सीपीआरएफ नहीं होती तो वहां पर बड़ी घटना घट सकती थी। उन्होंने आरोप लगाया कि बंगाल में चुनाव आयोग फेल हो गया है। शाहनवाज बुधवार को शिमला में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बंगाल को छोड़ कर सभी जगह चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हुए। लेकिन बंगाल में चुनाव आयोग मूक दर्शक बना है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव आयोग से बंगाल में निष्पक्ष चुनाव करवाने का आग्रह किया है। साथ ही शांतिपूर्वक चुनाव करवाने के लिए हर बूथ पर सीपीआरएफ व पैरा मिल्ट्री फोर्स तैनात करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि टीएमसी ने हर बूथ पर गुंडों की फौज तैनात कर दी है। भाजपा नेता ने कहा कि 23 मई के बाद बंगाल सरकार नहीं टिकने वाली है, क्योंकि उनके विधायक भी उनके साथ रहने की तैयार नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि लोकतंत्र की हत्या करने वाली मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पीछे राहुल गांधी व सीपीआईएम भी छुप रही है। शाहनवाज हुसैन ने आरोप लगाया है कि पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार गुंडागर्दी पर उतर आई है।

राज्य में शाह का रोड शो जब समाप्त हो रहा था तो उस समय टीएमसी के गुंडों द्वारा हमला किया गया। उन्होंने कहा कि इन दिनों कांग्रेस और उनके सहयोगी दल लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दे रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ 100 गालियां माफ की जा सकती है, लेकिन इसके बाद देश की जनता राजनीतिक तौर पर उन्हें समाप्त कर देगी तथा उसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद आए कांग्रेस नेताओं के बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने 2 अंकल सैम पित्रोदा और मणिशंकर अय्यर को हिमाचल लाकर में छुपाया, जो लोगों के ज मों पर नमक झिड़कने का प्रयास किया हैं। सैम पित्रोदा ने कहा कि जो हुआ सो हुआ तथा मणिशंकर अय्यर ने तो इस बार मर्यादा की हर सीमा को लांघते हुए लोकतंत्र के चैथे सतंभ मीडिया से भी बतमीजी की है। साथ ही वह कहते हैं कि वह अपने ब्यान पर कायम हैं। इससे पहले उन्होंने पाकिस्तान में जाकर कहा था कि नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए वहां की सरकार की भी जरुरत है।

उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने भी रही सही कसर पूरी करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ ताली बजाई। इसी कारण जब पंजाब चुनाव आया तो कैप्टन (कैप्टन अमरेंद्र सिंह) ने बयानबाजी न करने को कहा। उन्हें मालूम है कि जितना सिद्धू बोलेंगे उतना कांग्रेस को नुकसान करेंगे। शाहनवाज हुसैन ने कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने जीवन में प्यार किया है या नहीं। उनको प्यार करने के मायनों का पता नहीं है। प्यार देश, जनता, सेना और परिवार से भी होता है, जिसके मायने अलग-अलग होते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की ऐसी ज फी से खुदा बचाए, जो बदले में खाने को गाली देते हैं, लेकिन जुबां पर प्यार का नाटक करते हैं। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राष्ट्रपिता के हत्यारे नाथूराम गोडसे को भाजपा ने न तो  क्षमा किया है और न कभी करेगी।

उन्होंने कहा कि हत्या करने वालों को कोई धर्म नहीं होता। उन्होंने आरोप लगाया कि इंदिरा गांधी की हत्या के बाद वर्ष, 1984 में केंद्र की राजीव गांधी सरकार के यह प्रचार करने पर कि दो सिख सुरक्षा कर्मियों ने इंदिरा की हत्या कर दी है के कारण कत्लेआम हुआ। वरिष्ठ भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि फिल्म अभिनेता कमल हसन समाज को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उनका बयान समाज को बांटने वाला है। भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हिन्दोस्तान में मुसलमान पूरी तरह से सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में कोई भी दंगा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि देश के मुसलमानों ने आतंकवाद को नकारा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने कभी भी धर्म के आधार पर टिकटों का आवंटन नहीं होता, जिसे जो दायित्व सौंपा जाता है, वह वही काम करता है। शाहनवाज हुसैन ने एक सवाल के जवाब में कहा कि देश में कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों की हार तय है। उन्होंने कहा कि विपक्ष द्वारा 23 मई आंसू पोंछने के लिए बैठक बुलाई गई है।
 उन्होंने कहा कि अपनी हार के लिए विपक्ष ई.वी.एम. को दोष देगा व जनता को गाली देंगे।