Monday, May 20, 2019 02:23 AM

सात क्विंटल गांजा जब्त, तीन लोग गिरफ्तार

चंडीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज)- हरियाणा की पलवल पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ शुरू किये गये अभियान के तहत एक बड़ी सफलता हासिल करते हुये 713 किलोग्राम गांजा जब्त कर इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफतार किया है। 

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि इससे पहले भी पलवल पुलिस ने गत माह पलवल जिले से लगभग 775 किलोग्राम गांजा बरामद किया था। प्रवक्ता के अनुसार पलवल के आगरा चौक पर मौजूद सीआईए की टीम को गुप्त सूचना मिली कि कुछ लोग कैंटर में गांजा भरकर ला रहे हैं। जिस पर पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुये लिखी चैक, हसनपुर के पास नाकाबंदी कर उक्त वाहन को रोक लिया। तलाशी लेने पर कैंटर से 36 कट्टे गांजा के बरामद हुए जिनका वजन करने पर 713 किलोग्राम पाया गया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान खेंवड़ा गांव के राजेश, धतीर गांव के दिनेश और लिखी गांव के प्रताप के रुप में हुई है। इनके खिलाफ मादक पदार्थ निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस इनसे इनके रैकेट के बारे में पूछताछ कर रही है। 


 

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।