पत्नी की हत्या कर खुद को लगाई आग

सोनीपत (उत्तम हिन्दू न्यूज): हरियाणा के सोनीपत में गुरुवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और बाद में खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। उसे झुलसी हुई गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ के गांव भलसौना निवासी ट्रक ड्राइवर अवधेश करीब छह माह से अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ शहर की छोटूराम कालोनी में किराये के मकान में रह रहा है। आज सुबह उसके घर से चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे। दरवाजा अंदर से बंद था। पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया तो उसके 11 वर्षीय बेटे नितेश ने दरवाजा खोला। पड़ोसियों ने देखा कि अवधेश आग की लपटों से घिरा हुआ था। पड़ोसियों ने आग बुझाकर उसे बचाया। घर के अंदर ही अवधेश की पत्नी संगीता (42) का लहूलुहान शव पड़ा था। पड़ाेसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। अवधेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 80 प्रतिशत तक झुलसी हालत में अवधेश को रोहतक पीजीआई कर दिया गया।

उधर, सूचना पाकर सोनीपत पहुंचे संगीता के मायका पक्ष के लोगों ने अवधेश पर अपने भाई राकेश, बहनोई कुलदीप और भतीजे गोलू के साथ मिलकर हत्या का आरोप लगाया है। संगीता की मां देवेंद्री देवी ने पुलिस को बताया कि अवधेश कई दिन से अपने भाई राकेश के पास गांव गया हुआ था। बुधवार को वह अपने भाई राकेश, बहनोई कुलदीप और भतीजे गोलू के साथ घर आया था। रात को चारों ने मिलकर संगीता की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद राकेश, गोलू और कुलदीप फरार हो गए जबकि अवधेश ने बचने के लिए खुद को आग लगा ली। फिलहाल पुलिस ने चारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। संगीता के पेट व छाती में चाकू मारे गए हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के लोगों को सौंप दिया गया है।