गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई के नाम पर फिरौती के लिए मालिक को धमकाता रहा नौकर

-प्रिंटिंग प्रैस मालिक की शिकायत पर केस दर्ज, आरोपी नौकर काबू
मोगा (दविंदर पाल सिंह):
यहां शहर में कारोबारियों को कथित गैंगस्टरों और उनके नाम पर फिरौती के लिए आ रहे धमकी भरे फोन कारण सहम का माहौल है। यहां प्रिंटिंग प्रैस मालिक को उसका नौकर ही गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई के नाम पर फिरौती के लिए धमकाता रहा। नौकर को चार दिन पहले ही प्रिंंटिंग प्रैस पर कामकार के लिए रखा गया था। थाना सिटी साऊथ पुलिस ने आरोपी खिलाफ केस दर्ज करके नौकर को काबू कर लिया है।

एफआईआर मुताबिक यहां मुख्य बाजार स्थित ग्रेट पंजाब प्रिंटिंग प्रेस मालिक नवीन सिंगला ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसने अपनी प्रैस पर बीती 12 नवंबर को स्थानीय बेदी नगर निवासी साहिल उर्फ सिंगारा उर्फ शालू को कामकार के लिए रखा था। बीती 16 नवंबर की देर रात को लॉरैंस बिश्नोई बताते व्यक्ति की ओर से वॉयस मैसेज ओर व्हाट्सएप फोन काल आई कि अगर 5 लाख रुपए की फिरौती न दी तो तुम्हारे परिवार को खत्म कर दिया जाएगा।

वह फोन सुनने बाद परेशान रहा और 19 नवंबर तक लगातार फिरौती के लिए मांग और धमकी भरे फोन आते रहे। इस दौरान उसको अपने उक्त नौकर साहिल उर्फ सिंगारा उर्फ शालू पर शक हुआ जो सच्चाई में बदल गया। उसने सिटी पुलिस को सूचना दी और प्रिंटिंग प्रेस मालिक नवीन सिंगला के बयान पर नौकर और उसके अज्ञात आरोपी साथियों खिलाफ आईपीसी की धारा 384/506/66 आईटी एक्ट तहत केस दर्ज कर लिया गया है।