+

WhatsApp पर भेजें 'Hi' और मोबाइल में हो जाएगा Recharge, इस कंपनी ने शुरु की नई सर्विस

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): मोबाइल पर रिचार्ज करना अब और भी आसान हो गया है। रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स की सहुलियत के लिए शानदार सर्विस की शुरुआत की है। इस सर्विस के जरिए अब जि
WhatsApp पर भेजें 'Hi' और मोबाइल में हो जाएगा Recharge, इस कंपनी ने शुरु की नई सर्विस

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): मोबाइल पर रिचार्ज करना अब और भी आसान हो गया है। रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स की सहुलियत के लिए शानदार सर्विस की शुरुआत की है। इस सर्विस के जरिए अब जियो कस्टमर्स वॉट्सऐप मैसेज से ही अपने नंबर को रिचार्ज करा पाएंगे। कंपनी ने एक एक वॉट्सऐप नंबर- 70007-70007 जारी किया है, जिसे आपको अपने फोन में सेव करना होगा, और रिचार्ज करते वक्त वॉट्सऐप पर 'Hi' टाइप करके सेंड करना होगा। 

WhatsApp to stop working on these smartphones from January 1

इस नंबर पर कंपनी कई अन्य सर्विस भी ऑफर कर रही है, जैसे- नए ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेना, जियो फाइबर से जुड़ी पूछताछ करना और नजदीकी वैक्‍सीनेशन सेंटर पर कोविड वैक्सीन की उपलब्धता की जानकारी देना। 

Reliance Jio offers free Hotstar+Disney, Amazon Prime yearly subscription |  Business Standard News

कैसे काम करेगा फीचर
जब आप बताए गए वॉट्सऐप नंबर पर Hi मैसेज सेंड करेंगे तो रिप्लाई में कई ऑप्शन खुलकर आएंगे। इसके बाद आपको अपनी जरूरत के हिसाब से रिप्लाई करना होगा। अगर आप रिचार्ज ऑप्शन सिलेक्ट करते हैं, तो आपको जियो की तरफ से कुछ प्रीपेड प्लान दिखाए जाएंगे। अपना मनपसंद प्लान सलेक्ट करने के बाद आपको कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा, जहां आप पेमेंट की प्रक्रिया को पूरा कर सकेंगे।  

शेयर करें
facebook twitter