+

मिलिए जुनियर मीराबाई चानू से, VIDEO देख आंखें रह जाएंगी खुली की खुली

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने वाली मीराबाई चानू की सफलता का जश्न मना रहा है। इस बीच इंडिया वेटलिफ्टर सतीश शिवलिंगम ने एक वीडियो साझा किया है, जो ट्विट
मिलिए जुनियर मीराबाई चानू से, VIDEO देख आंखें रह जाएंगी खुली की खुली

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने वाली मीराबाई चानू की सफलता का जश्न मना रहा है। इस बीच इंडिया वेटलिफ्टर सतीश शिवलिंगम ने एक वीडियो साझा किया है, जो ट्विटर पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्ची मीराबाई चानू को सलाम कर रही है।

वही इस वीडियो में एक बच्ची मीराबाई चानू की भांति वेटलिफ्टिंग करती दिखाई दे रही है। पीछे टेलीविज़न पर मीराबाई चनू की वेटलिफ्टिंग का वह ऐतिहासिक पल चल रहा है, जिसने इंडिया की झोली में सिल्वर पदक दिया तो आगे बच्ची भी वेटलिफ्टिंग करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को साझा करते हुए सतीश शिवलिंगम ने लिखा- जूनियर मीराबाई चानू, इसे प्रेरणा बोला जाता है।

देखें VIDEO-

इसके साथ ही 26 जुलाई की रात 12 बजे शेयर किए गए इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक लगभग 18 हजार लाइक के साथ लगभग 2500 री-ट्वीट प्राप्त हो चुके हैं। इसके साथ ही लगभग 300 व्यक्तियों ने कमेंट भी किया है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा- 'Awww यह बेहद प्यारा है तथा किसी फिल्म स्टार की नकल करने की जगह वास्तविक जिंदगी की स्टार की नकल करने का विचार बिल्कुल प्यारा है।' वहीं एक ट्विटर यूजर ने लिखा- 'छोटी लड़कियों को एथलीटों, साइंटिस्ट, जवानों, आर्टिस्ट की नकल करनी चाहिए न कि बॉलीवुड के आइटम नंबरों की, यह देखकर बहुत शानदार लगा।

शेयर करें
facebook twitter